इस बार खास होगी बिग बॉस की थीम! जानिए कब से दिखाया जाएगा 17वा सीजन
इस बार खास होगी बिग बॉस की थीम! जानिए कब से दिखाया जाएगा 17वा सीजन
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT का दूसरा सीजन बेहद कामयाब रहा। शो को एल्विश यादव जीतने में सफल रहे। उन्होंने अभिषेक मल्हान को मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की। OTT के पश्चात् अब दर्शकों को टेलीविज़न पर बिग बॉस का इंतजार है। बहुत से ऐसे दर्शक हैं जो सिर्फ टेलीविज़न पर ही शो को देखना पसंद करते हैं तथा वहां इसे लेकर एक अलग ही लेवल की लोकप्रियता है। बिग बॉस 17 को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। कई प्रतियोगियों के नामों की बीते कुछ दिनों से चर्चा चल रही है। कब से शो शुरू होने की उम्मीद है, कौन-कौन से प्रतियोगी हिस्सा ले सकते हैं, सबके बारे में इस रिपोर्ट में बताते हैं। 

बिग बॉस 17 में इस बार कपल वर्सेस सिंगल के बीच मुकाबला होगा। इसमें 5 कपल एवं 5 सिंगल प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लेंगे। शो की शुरुआत अगले महीने से होगी। इस बीच निर्माता प्रतियोगियों को फाइनल करने में जुटे हैं तथा 4 रियल लाइफ कपल की तलाश है। हालांकि अभी इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

बिग बॉस 17 के लिए टेलीविज़न अभिनेता एलिस कौशिक और समरथ जुरेल का नाम सामने आ रहा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक से बातचीत चल रही है। निर्माता उन्हें रियल लाइफ कपल के रूप में शो में सम्मिलित करना चाहते हैं। उनके बीच बातचीत बहुत आगे बढ़ गई है। दोनों ने टेलीविज़न सीरियल पांड्या स्टोर में साथ काम किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन के एक सूत्र ने खबर दी कि मैत्री फेम एक्टर समर्थ को बिग बॉस 17 के लिए फाइनल कर लिया गया है। समर्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला और उडारिया में काम किया है। 

आदिल खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'जब वो बिग बॉस मराठी में चली गई थी, तब रितेश...'

राखी सावंत ने सबूत के साथ आदिल को दिया मुहतोड़ जवाब, डॉक्टर भी आई नजर

'खतरों के खिलाड़ी 13' से बहार हुआ ये मजबूत प्रतियोगी, नाम जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -