आदिल खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'जब वो बिग बॉस मराठी में चली गई थी, तब रितेश...'
आदिल खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'जब वो बिग बॉस मराठी में चली गई थी, तब रितेश...'
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स राखी सावंत और आदिल खान की शादी को लेकर कुछ माह पहले जमकर ड्रामा हुआ। राखी ने आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था जिसके पश्चात् पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। अब आदिल जेल से बाहर आ गए हैं। सोमवार को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी जहां उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनका दावा है कि शादी के लिए हमेशा राखी ने उन पर दबाव डाला। वह मीडिया में बोलती रहीं कि रितेश से शादी नहीं की है जबकि वह पहले से शादीशुदा थीं। आदिल ने एक तस्वीर भी दिखाई जिसमें राखी के साथ रितेश थे। उन्होंने विवाह प्रमाण पत्र दिखाया तथा बताया कि 2019 में दोनों ने कानूनी रूप से शादी की थी। आदिल ने एक वीडियो भी मीडिया के सामने रखा जिसमें राखी, रितेश के साथ फेरे लेती दिखाई दी।

आदिल ने कहना है जब राखी को पता चला कि वे मुस्लिम धर्म के नियमों को गंभीरता के साथ फॉलो करते हैं तो उन्होंने कहा कि वह सना खान की भांति बना चाहती हैं। आदिल ने कहा, "राखी बोलती मुझे सना खान जैसे बनना है, मुझे रोजे सिखाओ, ये सिखाओ वो सिखाओ तब मैंने कहा कि जो भी करना है अपनी इच्छा से करो। ऐसा नहीं कि मैंने कहा तो करो। फिर एक दिन राखी ने शादी के लिए बोला। मैंने उसे साफ मना कर दिया कि 1-2 वर्ष इंतजार करते हैं क्योंकि मेरे परिवार वाले नहीं मानेंगे लेकिन राखी ने कहा, 'हम अभी ही कर लेते हैं। मैं उमरा करना चाहती हूं, इस्लाम में कन्वर्ट कर लूंगी। जैसे परिवार वाले देखेंगे कि मैं बदल चुकी हूं तो आप आहिस्ता-आहिस्ता फैमिली वालों को मनाने का प्रयास करो।' मैं उससे सहमत हो गया। इस बीच वह मीडिया में निरंतर झूठ बोलती थी कि आदिल से पूछो कब शादी करेगा। यदि आपको याद हो मैं उस समय ब्लैंक हो जाता था। मैं जवाब नहीं दे पाता था। फिर वह बोलती कि सलमान खान कन्यादान करने वाले हैं। बिग बॉस के अंदर कन्यादान करना चाहते हैं। यह सब उसने मुझे बताना शुरू किया।"

आगे आदिल ने कहा, 'बीते वर्ष दिवाली में राखी ने लंदन में एक शो किया था। हम एक ही एयरपोर्ट पर थे। मैं दुबई गया था। वह दुबई आई। उस समय राखी, रितेश से बात करती थी। उसके पास रितेश के फोन आते थे, मैसेज आते थे। फिर 8-10 दिन पश्चात वह बिग बॉस मराठी में चली गई। मैंने जांच किया कि क्या हुआ था किधर हुआ था। मैंने उसके फोन में सुना रितेश, राखी से बोल रहे थे ये 7 से 8 दिन मैंने तुम्हारे साथ यूके में गुजारे है यह मेरी जिंदगी के बेस्ट दिन थे। जब हम साथ में एक घर में रहते थे आप इतनी रोमांटिक नहीं थी। मैं यह सुनकर दंग रह गया। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कैसे उससे पूछूं, क्या कहूं? यह सुनने के बाद उसका सामना करने की मेरी हिम्मत नहीं थी। मैंने अपनी ओर से जांच की तो पता चला कि वह रितेश के साथ शादीशुदा है जबकि वह मना कर रही थी कि रितेश से शादी नहीं हुई है। मीडिया में उसने बोला कि रितेश भाग गया था शादी नहीं की। मुझे पता चला राखी ने रितेश को तलाक नहीं दिया इसके बाद भी उसने मुझसे शादी की। हम कोर्ट में गए तो उसने सिंगल लिखा था तो मैं क्या सोचूं इस पर। लीगल पेपर्स में उसने सिंगल लिखा था तो मैं तो वही मानूंगा। यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी जो मैंने उस पर भरोसा किया।

'खतरों के खिलाड़ी 13' से बहार हुआ ये मजबूत प्रतियोगी, नाम जानकर लगेगा झटका

इस बार इंडियन आइडल को जज नहीं करेंगे नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, ये मशहूर सिंगर्स आएँगे नजर

हरियाणा के CM ने किया एल्विश यादव को सम्मानित, चीयर करने पहुंचे 3 लाख से अधिक लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -