'खतरों के खिलाड़ी 13' से बहार हुआ ये मजबूत प्रतियोगी, नाम जानकर लगेगा झटका
'खतरों के खिलाड़ी 13' से बहार हुआ ये मजबूत प्रतियोगी, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को लेकर दर्शकों के बीच भारी बज बना हुआ है। ये शो तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है। शो में जीत को लेकर प्रतियोगी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। शो से अब तक कई प्रतियोगी एलिमिनेट हो चुके हैं। इसी बीच अब खतरों के खिलाड़ी से एक और प्रतियोगी का सफर समाप्त हो गया है। इसका नाम जानकार आपको झटका लगने वाला है। 

रोहित शेट्टी ने अपने शो खतरों के खिलाड़ी 13 से इस बार एक बेहद लोकप्रिय स्टार को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ये कोई और नहीं, बल्कि शो की मजबूत खिलाड़ी डेजी शाह हैं। डेजी को शो से बाहर आने के बाद भारत वापस जाना पड़ा। बता दें कि लास्ट वीक शो से शिव ठाकरे का एलिमिनेशन होना था। क्योंकि ऐश्वर्या ने उन्हें टास्क में कड़ी टक्कर दी थी, मगर उस वीक नो एलिमिनेशन था, जिस वजह से शिव बच गए तथा बाहर नहीं हुए। अब 20 अगस्त वाले एपिसोड में डेजी शाह का एविक्शन हुआ। टास्क के चलते डेजी नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम को टास्क में मात देने में चूक गईं, जिस कारण उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

वही बात यदि एलिमिनेशन स्टंट की करें तो, इसमें एक पानी से भरा हुआ बाक्स था। इस बॉक्स में 10 ब्लॉक्स रखे हुए थे, मगर वो भी एक मोटी सी चेन से बंधे थे, जिसे खिलाड़ी को अंदर जाकर एक-एक करके उसे काटनी थी। फिर उन सभी बॉक्स को बाहर निकाल कर फेंकना था। बाहर फेंकने के पश्चात् उन बॉक्स को एक स्टेज पर एक के ऊपर एक खड़ा करना था। लेकिन इसके चलते जब खिलाड़ी पानी वाले टैंक से बाहर आ जाता तो पानी का लेवल अपने आप ही कम होने लगता और जैसे ही वो एक येलो निशान तक आ जाता, वैसे ये स्टंट समाप्त हो जाता। इसी बीच उस खिलाड़ी को सारे बॉक्स अरेंज करने थे। इसी टास्क में डेजी शाह हार गईं। इस पूरा करने में अर्चना ने 6 मिनट 6 सेकंड, नायरा बनर्जी ने 6 मिनट 17 सेकंड तथा डेजी ने 10 मिनट लगा दिए। ऐसे में वह हार गईं।  

हरियाणा के CM ने किया एल्विश यादव को सम्मानित, चीयर करने पहुंचे 3 लाख से अधिक लोग

‘मैं आपको सब बताऊंगा कि क्या…', जेल से बाहर आते ही आदिल खान ने दी राखी सावंत को धमकी

सलमान खान के लिए भी कर दिया गया था फतवा जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -