राखी सावंत ने सबूत के साथ आदिल को दिया मुहतोड़ जवाब, डॉक्टर भी आई नजर
राखी सावंत ने सबूत के साथ आदिल को दिया मुहतोड़ जवाब, डॉक्टर भी आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत फिर एक बार ख़बरों में हैं। हाल ही में राखी सावंत के एक्स-हसबैंड आदिल दुर्रानी जेल से रिहा हो गए हैं तथा बाहर आते ही उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं। आदिल दुर्रानी ने कहा था कि राखी सावंत प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं तथा उन्हें कुछ परेशानी थी जिसके चलते उन्होंने अपना यूट्रस रिमूव करवा दिया था। अब राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर करके इस बारे में सफाई दी है।

राखी सावंत ने अपनी गायनेकोलॉजिस्ट के क्लिनिक में जाकर एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। वीडियो में राखी सावंत बता रही हैं कि ईश्वर इस दुनिया में हर जगह नहीं हो सकता था इसलिए उसने डॉक्टरों को बनाया। थोड़े समय पहले मेरा यूट्रस का ऑपरेशन होना था। आदिल के साथ शादी करके मुझे बच्चा पैदा करना था। किन्तु यदि समय से पहले मैंने बच्चा पैदा किया होता तो, समय से पहले गर्भवती होने पर मुझे फाइब्रॉइडनिंग हो जाता। यह बताते हुए राखी थोड़ी भावुक हो गईं।

राखी सावंत ने बताया कि आज मैं अपनी डॉक्टर वीना के पास आई हुई हूं जिन्होंने मेरा फाइब्राइड का ऑपरेशन किया था। वीडियो में डॉक्टर ने बताया कि राखी मां बन सकती हैं। वह बिलकुल ठीक हैं। उनके यूट्रस (गर्भाशय) में जो भी फाइबर्स थे वो निकाल दिए गए हैं तथा अब उनके बराबर पीरिड्स आ रहे हैं, ना ही उन्हें कोई दर्द है और ना ही कोई समस्या हो रही है। वीडियो में डॉक्टर वीना बता रही हैं कि वह (राखी सावंत) अब मां बन सकती हैं। फिर राखी सावंत सीधा सवाल दागते हुए डॉक्टर वीना से पूछती हैं कि आदिल बोलता है कि आपने मेरा यूट्रस निकाल दिया है। इसके जवाब में डॉक्टर वीना ने कहा कि नहीं-नहीं यूट्रस निकाला नहीं गया है। राखी सावंत इस वीडियो में यह भी बता रही हैं कि मैंने डॉक्टर के पास अपने एग्स भी प्रिजर्व करवाए थे। इस बात को स्वयं डॉक्टर वीना ने भी वीडियो में कंफर्म किया है।

'खतरों के खिलाड़ी 13' से बहार हुआ ये मजबूत प्रतियोगी, नाम जानकर लगेगा झटका

इस बार इंडियन आइडल को जज नहीं करेंगे नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, ये मशहूर सिंगर्स आएँगे नजर

हरियाणा के CM ने किया एल्विश यादव को सम्मानित, चीयर करने पहुंचे 3 लाख से अधिक लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -