तेजस्वी प्रकाश के अलावा इन एक्ट्रेसेस ने सक्सेस के बाद बनाई TV से दूरी
तेजस्वी प्रकाश के अलावा इन एक्ट्रेसेस ने सक्सेस के बाद बनाई TV से दूरी
Share:

टेलीविजन की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने 12 वर्ष पश्चात् टीवी से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। तेजस्वी बिग बॉस 15 की विनर रही हैं। बिग बॉस के बाद वो 'नागिन 6' में दिखाई दी एवं दर्शकों के दिलों पर छा गईं। टीवी से शोहरत कमाने के बाद अब वो अलग प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती हैं। उनकी ये मुराद पूरी होती है या नहीं, ये तो समय बताएगा। लेकिन हां उनसे पहले भी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने टेलीविजन से सक्सेस कमाई तथा इसके बाद छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया। 

कुछ अभिनेत्रियों ने टेलीविजन छोड़ने के बाद बॉलीवुड का रास्ता चुना, तो कई को इंडस्ट्री में काम मिलना मुश्किल हो गया। करिश्मा तन्ना टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'बिग बॉस 11', 'अदालत' जैसे शोज में काम किया है। टेलीविजन से लोकप्रिय होने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे से दूरी बना ली। हालांकि, वो वेब शोज और फिल्म्स में एक्टिव हैं। 'कसौटी जिंदगी 2' में प्रेरणा की भूमिका अदा करने वाली एरिका फर्नांडिस रातोंरात घर-घर मशहूर हो गई थीं। शो खत्म होने के बाद उन्होंने ऐसा ब्रेक लिया कि अब तक उनका धमाकेदार कमबैक नहीं हुआ है। 

सौम्या टंडन ने 'भाभी जी घर पर है' से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी। करियर के पीक पर अभिनेत्री ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली। फिर से वो लाइमलाइट से दूर हैं। 'बालिका वधू' सीरियल से पहचान पाने वाली अंजुम फारूकी ने 2013 में साकिब सैयद नाम के व्यक्ति से शादी रचाई थी। शादी के पश्चात् वो निजी जिंदगी में इतना व्यक्त हो गईं कि फिर टीवी पर नहीं लौटीं। अनीता हसनंदानी ने टेलीविजन पर 'कभी सौतन कभी सहेली' एवं 'ये है मोहब्बतें' जैसे शोज में काम किया है। टेलीविजन के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा, किन्तु फ्लॉप रहीं। कई वर्षों से अनीता अच्छे शो के इंतजार में हैं, मगर शानदार कमबैक नहीं हुआ। 

मशहूर एक्ट्रेस की टूटी दूसरी शादी, 6 महीने बाद ही रंगे हाथ पकड़ा गया पति

गोला का हुआ मुंडन, देखकर रो पड़ी भारती सिंह

शहनाज गिल को डेट कर रहा है ये स्टार, खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -