बिग बॉस 12: कालकोठरी से बाहर निकलने की कोशिश में श्रीसंथ का होगा यह हाल
बिग बॉस 12: कालकोठरी से बाहर निकलने की कोशिश में श्रीसंथ का होगा यह हाल
Share:

इन दिनों सभी बिग बॉस के घर में अपने लिए खेल रहे है. ऐसे में 'बिग बॉस 12' में अभी कैप्टेंसी का टास्क चल रहा था और अब नए कैप्टन बन चुके है दीपक. वहीं कैप्टन के चुनाव के बाद बारी आई कालकोठरी के टास्क की, यानि कि घर के किन्हीं तीन सदस्यों का नाम लिया जाने वाला था, जिन्होंने बीते हफ्ते घर में अच्छा परफॉर्म नहीं किया था. आप सभी ने बीते एपिसोड में देखा होगा कि उस टास्क के लिए बिग बॉस घरवालों से तीन सदस्यों का नाम पूछते है और वह नाम होते है जसलीन, श्रीसंथ और शिवाशीष. यह तीनो ही कालकोठरी का शिकार बन जाते है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

ऐसे में उस दौरान जसलीन का नाम लेते हुए दीपक बिग बॉस को इसकी वजह बताते है लेकिन यह सुनकर जसलीन भड़क जाती है वहीं श्री भी कालकोठरी में जाने से इंकार कर देते है लेकिन अंत में तीनो चले जाते है. ऐसे में आज के एपिसोड में श्री की कुछ हरकतों के कारण उन्हें सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ने वाला है. जी हाँ, कालकोठरी में रहते हुए श्री वहां से बाहर निकलने की कोशिश करते नजर आएँगे आज और उसके कारण उन्हें खूब खरी-खोटी सुननी होगी.

वहीं आज वीकेंड का वार एपिसोड है और आज करवाचौथ भी है. ऐसे में दीपिका ने इसी साल शादी की है वह इस बार कैसे चाँद देखती है और करवाचौथ मनाती है यह देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला है.

बिग बॉस 12: घर में होगी नेहा पेंडसे की वापसी, बदले में बाहर होगा यह कंटेस्टेंट!

क्या बिग बॉस के घर में मनांएगी दीपिका कक्कड़ अपना पहला करवाचौथ.?

अनूप के एक बाल की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -