क्या बिग बॉस के घर में मनांएगी दीपिका कक्कड़ अपना पहला करवाचौथ.?
क्या बिग बॉस के घर में मनांएगी दीपिका कक्कड़ अपना पहला करवाचौथ.?
Share:

आप सभी को बता दें कि आज करवा चौथ का दिन है और यह दिन हर सुहागन के लिए महज एक त्यौहार ही नहीं बल्कि उनके लिए प्रेम और स्नेह का बहुत बड़ा दिन भी होता है. ऐसे में पूरे दिन वह भूखे रहकर अपने पति की लंबी आयु की कामना करती है. शादीशुदा महिलाए इस दिन को अपनी जिंदगी के लिए सबसे खास मानती हैं चाहे उसमें कोई साधारण महिला हो या फिर कोई फिल्म और टीवी एक्ट्रेस. अब ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं उस टीवी एक्ट्रेस की जिसका यह पहला करवाचौथ है लेकिन वह इस समय बिग बॉस के घर में है.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की जो टीवी की आदर्श बहू और अब बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट बनने के कारण सुर्खियों में हैं. आप सभी को बता दें कि इसी साल उन्होंने अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी की थी लेकिन वह अभी बिग बॉस के घर में हैं. अब यह देखना वाकई में काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि सलमान खान शो में दीपिका के लिए करवा चौथ पर क्या खास इंतजाम करवाते हैं.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि करवा चौथ आज है और आज शो के लिए वीकेंड का वार का दिन है ऐसे में सलमान भी शो में दिखाई देंगे और वह दीपिका के लिए शोएब को बुलाते है या नहीं यह देखना काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है..?

भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत

करवाचौथ पर राशि के अनुसार दें पत्नी को गिफ्ट, मिलेगा खूब प्यार

इस बार भेजे करवा चौथ पर ऐसे प्यार से भरे मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -