अनूप के एक बाल की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू..
अनूप के एक बाल की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू..
Share:

'आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस सीजन 12' में जब से अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ घर में एंट्री ली है तब से दोनों का रिश्ता लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और अब तक बना है वह भी इस वजह से क्योंकि जसलीन अनूप जलोटा से उम्र में 37 साल छोटी हैं. ऐसे में शो में अनूप जलोटा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन आए दिन वह कुछ ऐसी बातें घरवालों से जरूर कर रहे हैं जिसकी वजह से वह चर्चा में आ रहे हैं . हाल ही में अनूप जलोटा ने घरवालों के सामने अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक ऐसी बात बताई है जिसे जानकर घरवाले हैरान रह गए है.

जी हाँ, हुआ यूँ कि, दीपक ठाकुर अनूप जलोटा से बात कर रहे थे इस दौरान उन्होंने बालों का मुद्दा उठाया। तभी अनूप जलोटा ने दीपक से कहा कि उन्होंने अपने सिर पर 7 लाख खर्च किए हैं जी हाँ, अनूप ने कहा उनके सिर के आगे के सारे बाल झड़ गए थे और इसके कारण उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है. इस दौरान अनूप ने कहा कि जिसके द्वारा मैंने ट्रांसप्लांट करवाया था उसने मुझसे एक बाल का 100 रुपए चार्ज किया है यानि अनूप जी के एक बाल की कीमत 100 रुपए है. वहीं उन्होंने दीपक को बताया कि उन्होंने 7000 बाल लगवाए और इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ बाल दाढ़ी से भी लिए.आगे अनूप ने कहा कि वैसे तो कुछ लोग एक बाल का 50 रुपए लेते हैं लेकिन जिससे मैंने करवाया था वह थोड़ा महंगा था.

वहीं अनूप जलोटा की यह बात सुनकर सभी घरवाले हैरान रह गएहैं और किसी को कुछ अमझ नहीं आ रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि, 'बिग बॉस' में अनूप जलोटा एक बार घर से बेघर हो चुके हैं लेकिन उस वक्त उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया था इसके बाद उन्होंने घर में दोबारा एंट्री ली वहीं खबरों के अनुसार वह इस बार एलिमिनेट होने वाले हैं.

बिग बॉस 12: कप्तानी पाने के लिए जमकर भिड़ेंगे मेघा और दीपक

बिग बॉस 12: सबसे बड़ा सवाल,कौन होगा घर का अगला कैप्टन..?

सुखविंदर ने खोला अपने और जसलीन के रिश्ते का सबसे घिनौना सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -