बिग बॉस 12: घर में होगी नेहा पेंडसे की वापसी, बदले में बाहर होगा यह कंटेस्टेंट!
बिग बॉस 12: घर में होगी नेहा पेंडसे की वापसी, बदले में बाहर होगा यह कंटेस्टेंट!
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में वैएक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे है. ऐसे में बैक टू बैक इस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होते जा भी होती जा रही है लेकिन इस बार द खबरी ने जो ट्विट किया है उसे जानकर आप हैरान होने वाले है. जी हाँ, क्योंकि इस बार का ट्विस्ट किसी और से नहीं बल्कि नेहा से जुड़ा हुआ है. आप सभी को बता दें कि द खबरी ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है कि इस वीकेंड नेहा पेंडसे की बिग बॉस में एंट्री हो सकती है, वहीं अगर देखा जाए तो ऐसा होना कहीं ना कहीं मुमकिन है क्योंकि नेहा के फैंस के अनुसार उनका इस तरह गेम से निकल जाना फेयर नहीं था.

अब बात करें बिग बॉस की तो बिग बॉस के इतिहास में अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट को बिग बॉस के नॉमिनेट करने पर बाहर नहीं निकाला गया है वहीं नेहा को करणवीर और श्रीसंत के साथ बिग बॉस ने नॉमिनेट किया था हालांकि निकलने के बाद नेहा ने कहा था कि उन्हें दोबारा घर में जाने का मौका मिलने पर वह गेम को काफी बढ़िया तरीके से खेल सकती हैं.

अब अगर इस वीकेंड नेहा की एंट्री होती है तो बिग बॉस के घर में श्रीसंत,करणवीर और दीपिका के रिश्ते के बीच काफी उथल-पुथल हो सकती है और वहीं नेहा के आने से घर का माहौल बदल सकता है और इस समय करणवीर दीपिका और श्रीसंथ से अलग है वहीं सृष्टि भी कहीं ना कहीं दोनों से अलग है तो हो सकता है नेहा के आने पर वह दोनों नेहा के साथ हो जाए और श्रीसंथ और दीपिका को टक्कर दें.

अनूप के एक बाल की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू..

बिग बॉस 12: कप्तानी पाने के लिए जमकर भिड़ेंगे मेघा और दीपक

बिग बॉस 12: सबसे बड़ा सवाल,कौन होगा घर का अगला कैप्टन..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -