जब फिल्म के सेट पर हकीकत में लग गई थी आग, विश्वजीत प्रधान ने इस तरह बचाई थी सबकी जान
जब फिल्म के सेट पर हकीकत में लग गई थी आग, विश्वजीत प्रधान ने इस तरह बचाई थी सबकी जान
Share:

मशहूर एक्टर विश्वजीत प्रधान एक भारतीय बॉलीवुड एक्टर जिन्होंने यालगार, राज़, करम समेत कई फिल्मों में काम किया है, ज़हीर, ज़ख्म, डुप्लिकेट तथा लम्हा। विश्वजीत अक्सर इंस्पेक्टर अथवा कमिश्नर का किरदार निभाते हैं। अब वह टीवी पर मर्यादा: लेकिन कब तक? में एस. एस. ब्रह्मानंद जाखड़ की विरोधी किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने एक फैशन डिजाइनर सोनालिका प्रधान से विवाह किया है। उनके दो बच्चे हैं, बेटी ध्रुविका तथा बेटा ओजस। विश्वजीत एवं शाहरुख खान ने 1988 में फौजी धारावाहिक से अपना आरम्भ किया।

वही नो प्रॉब्लम के सेट पर एक बड़ी आग लग गई थी, जब यूनिट एक अहम एक्शन सीक्वेंस के लिए समुद्र के मध्य शूटिंग कर रही थी। प्रधान एक दृश्य में थे जहां वह आग से घबराने तथा स्वयं को बचाने का प्रयास करने वाले थे। जब उन्होंने आग पकड़ी, तो उनके पैर में चोट लगी, सभी ने सोचा कि यह उनके कार्य का एक भाग है तथा उनके अभिनय कौशल की प्रशंसा की! मगर जैसे ही सभी को पता चला कि क्या हो रहा है, प्रधान ने त्वरित कार्रवाई से किसी भी अन्य चोट से बचा लिया गया।

वही इस बीच सुनील शेट्टी के भी हाथ जल गए। सेट्स पर लगी आग बुझाने का काम बहुत कारगर सिद्ध हुआ। सुनील शेट्टी तथा विश्वजीत प्रधान करीब गंभीर तौर पर जलने के शिकार हो गए। एक आहत प्रधान ने कहा, "ये चीजें होती हैं तथा सभी सावधानियों के बाद, समुद्र की हवा की वजह से आग बेकाबू थी। मेरी पतलून बहुत पतली थी। मुझे लगता है कि यह खेल का भाग है, मगर मैं अभी दर्द में हूं। घटना, मैं उपचार के लिए एक डॉक्टर और यहां तक ​​कि एक स्किन एक्सपर्ट के पास गया।"

नेहा भसीन पर फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा, बोली- 'क्या दोस्ती-दोस्ती लगा रखी है'

गुरमीत चौधरी से लेकर रित्विक धनजानी तक इन स्टार्स ने घर पर ही बनाई गणपति बप्पा की प्रतिमा

जैस्मिन भसीन ने उठाया भारती सिंह के राज से पर्दा, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -