इस तरह एक्टिंग की दुनिया में आई सुरभि चंदना
इस तरह एक्टिंग की दुनिया में आई सुरभि चंदना
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना आज अपना जन्मदिन मना रही है वही बात यदि टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों की करें तो सुरभि चंदना का नाम अवश्य आता है, जिन्होंने 'इश्कबाज' में अपने बबली वाले अनिका की भूमिका से सबका दिल जीत लिया था। मगर क्या आप जानते हैं कि सुरभि को एक शो की शूटिंग से बाहर तक कर दिया गया था। 

वही हाल ही में सुरभि टेलीविज़न शो 'संजीवनी' में भी दिखाई दी। उन्होंने बताया कि अपने करियर में उन्हें कैसी-कैसी समस्याओं का सामना करना पड़ा तथा उनकी मां ने इस के चलते उनका बहुत समर्थन किया। सुरभि की मां शशि चंदना ने एक इंटरव्यू में बातचीत में कई कहानियां बताई। उन्होंने कहा था कि जब सुरभि ने उनसे कहा कि वह अभिनेत्री बनना चाहती है तो यह सुनकर वह बिल्कुल भी नहीं चौंकी थी।

इसके साथ ही सुरभि की मां ने बताया था कि उनमें अभिनय को लेकर ये दीवानगी कैसे आई। दरअसल शशि की एक दोस्त अभिनेत्री थी तथा वह अक्सर अपने काम के बारे में उनसे चर्चा किया करती थीं। शशि भी ये बातें सुरभि को बताया करती थीं तथा यहीं से उनपर अभिनय का भूत चढ़ने लगा था। सुरभि ने कहा कि उनकी मां फोटोशूट के वक़्त हमेशा उनके साथ रहतीं, मगर जब बात अभिनय की आई तो उन्होंने उनकी खूब आलोचना की। उस समय वह ग्रैजुएशन कर रही थीं तथा उनकी मां उन्हें ऑडिशन के लिए लेकर गईं थी।

नेहा भसीन पर फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा, बोली- 'क्या दोस्ती-दोस्ती लगा रखी है'

गुरमीत चौधरी से लेकर रित्विक धनजानी तक इन स्टार्स ने घर पर ही बनाई गणपति बप्पा की प्रतिमा

जैस्मिन भसीन ने उठाया भारती सिंह के राज से पर्दा, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -