नेहा भसीन पर फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा, बोली- 'क्या दोस्ती-दोस्ती लगा रखी है'

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी बिग बॉस की एक डाई हार्ड फैन है। वो बेनागा इस कॉन्ट्रोवर्शियल टेलीविज़न रियलिटी शो का प्रत्येक एपिसोड देखती हैं। अभिनेत्री ने बिग बॉस के ओटीटी को भी फॉलो करना आरम्भ कर दिया है। इसके साथ ही काम्या पंजाबी हर बार की भांति सोशल मीडिया पर भी सक्रीय हो गई हैं। अभिनेत्री प्रत्येक एपिसोड को देखने के पश्चात् इस टेलीविज़न रियलिटी शो को लेकर अपने विचार अवश्य ट्विटर पर रखती हैं।

वही हाल ही में अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने एक बार फिर अपने तीखे ट्वीट से हर किसी का ध्यान खींच लिया है। शक्ति फेम स्टार ने अपने ट्वीट में शो की प्रतियोगी नेहा भसीन को खूब लताड़ लगाई है। काम्या पंजाबी ने अपने नवीनतम ट्वीट में नेहा भसीन को मूस जट्टाना के साथ गलत व्यवहार करने को लेकर झाड़ा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘नेहा भसीन मैं वास्तव में आपको पसंद करती हूं मगर आप मुस्कान के गेम खेलने को लेकर निराश क्यों हो रही हैं? सारे गेम ही खेलने आए हैं न, रिश्ते बनाने तो नहीं आए हैं। क्या दोस्ती-दोस्ती लगा रखी है तथा ये बोलना बंद करिए कि प्रतीक तुम्हारे कारण आज बाहर हो जाएगा। वो इतना कमजोर नहीं हो।’ 

दरअसल, नेहा भसीन तथा मुस्कान जट्टाना के मध्य प्रतीक सेहजपाल को लेकर बहुत तनातनी बनी हुई है। नेहा भसीन ने मुस्कान जट्टाना तथा प्रतीक सेहजपाल के बीच बढ़ती मित्रता को लेकर बहुत बड़ी लड़ाई हुई है। नेहा भसीन ने इस के चलते मुस्कान जट्टाना पर गेम खेलने का आरोप लगाया था।

गुरमीत चौधरी से लेकर रित्विक धनजानी तक इन स्टार्स ने घर पर ही बनाई गणपति बप्पा की प्रतिमा

जैस्मिन भसीन ने उठाया भारती सिंह के राज से पर्दा, वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ग्लूकोज पर हैं शहनाज गिल?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -