राकेश से हुआ शमिता शेट्टी का झगड़ा, एक दूसरे से बनाई दूरी
राकेश से हुआ शमिता शेट्टी का झगड़ा, एक दूसरे से बनाई दूरी
Share:

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के पसंदीदा तथा अडोरेबल कनेक्शन मतलब शमिता शेट्टी और राकेश बापट के मध्य दरार आ गई है। हर वक़्त एक दूसरे के साथ समय गुजारने वाले, एक दूसरे का ध्यान रखने वाले राकेश एवं शमिता अब एक दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं। दरअसल पिछले दिन राकेश एवं शमिता शेट्टी के बीच पहली बार खूब लड़ाई हुई। लड़ाई में राकेश तथा शमिता ने एक दूसरे के साथ गेम तक खेलने से इंकार कर दिया है। 

वही शमिता और राकेश की ये फोटोज आज प्रातः की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, कल देर रात लड़ाई के पश्चात् से ही शमिता और राकेश ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि लड़ाई के पश्चात् एक दूसरे से बात करना तो दूर राकेश और शमिता एक दूसरे की ओर देख तक नहीं रहे हैं। हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि भले ही दोनों एक दूसरे से चर्चा नहीं कर रहे, मगर फिर भी शमिता राकेश के आप-पास ही दिखाई दे रही हैं। 

वही रात को बहुत अधिक रोने के कारण शमिता की आंखें भी सूज गई हैं तथा वो बहुत दुखी भी लग रही हैं। हमेशा एक दूसरे को प्यार से गले लगाने वाले, किस करने वाले राकेश एवं शमिता के रिलेशन में आई दरार को देख प्रशंसक भी दुखी हो रहे हैं। वही प्रश्न यह है कि क्या अब बिग बॉस ओटीटी का सबसे लविंग कनेक्शन बीच शो में ही टूट जाएगा? अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या राकेश एवं शमिता अपने मध्य की जंग तथा गलतफहमियों को भूलाकर फिर से एक दूसरे का साथ देकर खेल में आगे बढ़ेंगे अथवा फिर एक दूसरे से अपना कनेक्शन तोड़ लेंगे। 

KBC 13 में शिरकत करेगी अरुणिता कांजीलाल, वायरल हुई ये तस्वीर

एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई 'तारक मेहता...' शो की बबीता जी, जानिए क्या है वजह?

वनराज को छोड़ अनुज कपाड़िया का हाथ थामेगी अनुपमा, काव्या की होगी बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -