वनराज को छोड़ अनुज कपाड़िया का हाथ थामेगी अनुपमा, काव्या की होगी बोलती बंद
वनराज को छोड़ अनुज कपाड़िया का हाथ थामेगी अनुपमा, काव्या की होगी बोलती बंद
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा मोड़ आने वाला है। शो में एक नई भूमिका की एंट्री हो गई है। नई एंट्री के आने से पहले ही शो के निर्माताओं ने बहुत हाइप क्रियेट किया। अनुपमा की जिंदगी अब पूर्ण रूप से बदल जाएगी। वहीं काव्या-वनराज को बड़ा झटका लगेगा। शाह परिवार भी अनुपमा की जिंदगी में आने वाले इस व्यक्ति को देखता रह जाएगा। इस नए रोल की एंट्री अनुपमा के जीवन फिर से गुलजार करेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीं लड़ाई-झगड़ों का दौर समाप्त होगा तथा अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी आपको देखने को मिल सकता है। फिलहाल आने वाला एपिसोड बहुत बेहतरीन होने वाला है तथा वनराज की प्रतिक्रिया देखने लायक होगी। अब तक आपने देखा कि वनराज तथा काव्या घर से डील फाइनल करने के लिए निकलते हैं, मगर अनुज कपाड़िया से उनकी भेंट ही नहीं हो पाती। मैनेजर से मिलकर ही दोनों को वापस आना पड़ता है। घर लौटकर दोनों को पता चलता है कि वो डील क्रैक नहीं कर पाए हैं। 

वही इस कारण एक नई समस्या उत्पन्न हो जाती है, क्योंकि काव्या, राखी दवे को पहले ही चेक दे चुकी है, जो कि अब बाउंस होने वाला है। ऐसे में काव्या की मिस्टेक सब पर भारी पड़ने वाली है। आगे आप देखेंगे कि काव्या अनुपमा पर गुस्सा करेगी तथा उसे राखी के पास जाकर चेक लाने के लिए बोलेगी। इस बार अनुपमा ऐसा करने से स्पष्ट इंकार कर देगी। वो बोलेगी कि काव्या की गलती है तथा वो स्वयं इसे सुलझाए। 

'नहीं तोडूंगा तुलसी की माला, अपने धर्म का पालन करूंगा..', ऑस्ट्रेलिया में बोला 12 वर्षीय 'शुभ'

बीच सड़क पर नागिन संग डांस करती नजर आई राखी सावंत, वायरल हुआ वीडियो

'साजन' ने पुरे किए 30 साल, उर्मिला मातोंडकर संग माधुरी दीक्षित ने मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -