KBC 13 में शिरकत करेगी अरुणिता कांजीलाल, वायरल हुई ये तस्वीर

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की फर्स्ट रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीता है। अरुणिता की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अरुणिता की तस्वीरें तथा वीडियो वायरल होते हैं। खबर है कि अरुणिता अब अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में दिखाई देगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anish Kanjilal (@anishkanjilal)

अरुणिता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वे अपने पिता एवं अमिताभ बच्चन संग दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीर सामने आने के पश्चात् बताया जा रहा है कि अरुणिता कांजीलाल शीघ्र ही प्रशंसकों को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी दिखाई देगी। खबरों के अनुसार, अरुणिता ही नहीं पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, निहाल तारो, शनमुख प्रिया सहित इंडियन आइडल 12 के टॉप 6 फाइनलिस्ट भी अमिताभ बच्चन के शो KBC 13 में आएँगे।

वही अरुणिता-पवनदीप सहित बाकी फाइनलिस्ट को गेम शो KBC में देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। बात करें इंडियन आइडल की तो, शो के ग्रेट ग्रैंड फिनाले को बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। फिनाले एपिसोड को 3.7 टीआरपी प्राप्त हुई। इस खुशी के अवसर को टीम ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया। होस्ट, जजेस तथा टीम का साथ में केक काटते हुए वीडियो सामने आया था। सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन बने हैं। उत्तराखंड के चंपावत से आए पवनदीप राजन प्रदेश के लोकप्रिय गायक हैं।

एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई 'तारक मेहता...' शो की बबीता जी, जानिए क्या है वजह?

वनराज को छोड़ अनुज कपाड़िया का हाथ थामेगी अनुपमा, काव्या की होगी बोलती बंद

'नहीं तोडूंगा तुलसी की माला, अपने धर्म का पालन करूंगा..', ऑस्ट्रेलिया में बोला 12 वर्षीय 'शुभ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -