एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई 'तारक मेहता...' शो की बबीता जी, जानिए क्या है वजह?
एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई 'तारक मेहता...' शो की बबीता जी, जानिए क्या है वजह?
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मुनमुन दत्ता एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। जातिवादी विवाद के पश्चात् अभिनेत्री की सेट पर वापसी हो गई है। वह बीते कुछ वक़्त से सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं तथा अपने लुक से प्रशंसकों को हैरान कर रही हैं। उनकी एक नवीनतम तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह एक शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????? ???????????????????? ????????‍♀️???? (@mmoonstar)

वही मुनमुन हमेशा से ही बहुत स्टाइलिश रही हैं तथा अपने ट्रेंडी अवतार से प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रही हैं। सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर साझा की गई नवीनतम तस्वीर में मुनमुन प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने दो फोटोज साझा की हैं, जिन पर प्रशंसकों ने बहुत प्यार लुटाया है। तस्वीरें साझा होते ही वायरल होने लगीं। पांच लाख से अधिक उपयोगकर्ता तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं। 

वही मुनमुन ने फोटोज साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ''कोरोना से पहले।'' साथ ही थ्रोबैक, संडेवाइब के हैशटैग्स भी लगाए। इससे स्पष्ट होता है कि यह तस्वीर उनकी कोरोना काल के पहले की हैं। ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट में मुनमुन बहुत की खूबसूरत लग रही हैं। वह एक चेयर पर बैठकर पोज दे रही है। तस्वीरों पर एक फैन ने ऑसम कॉमेंट किया। एक अन्य फैन ने लिखा कि एक नंबर, पटाखा लग रही हो। तत्पश्चात फायर वाले इमोजीस बनाए। एक फैन ने तो मुनमुन को शादी का प्रस्ताव तक दे दिया। फैन ने लिखा, ''लव यू मुनमुन बेबी, प्लीज विल यू मैरी मी।'' 

'नहीं तोडूंगा तुलसी की माला, अपने धर्म का पालन करूंगा..', ऑस्ट्रेलिया में बोला 12 वर्षीय 'शुभ'

बीच सड़क पर नागिन संग डांस करती नजर आई राखी सावंत, वायरल हुआ वीडियो

'साजन' ने पुरे किए 30 साल, उर्मिला मातोंडकर संग माधुरी दीक्षित ने मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -