बिग बॉस 14: निक्की पर फूटा अली गोनी का गुस्सा, बोले- तुम में तो रिस्पेक्ट नाम की कोई चीज ही नहीं
बिग बॉस 14: निक्की पर फूटा अली गोनी का गुस्सा, बोले- तुम में तो रिस्पेक्ट नाम की कोई चीज ही नहीं
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में जो विवाद मिसिंग दिख रहे थे, अब उनका आरम्भ हो चूका है। टास्क के दौरान कंटेस्टेंट जीतने का जूनून भी दिखने लगा हैं तथा एक दूसरे से भिड़ने को भी तैयार नजर आ रहे है। वही अभी हाल ही में हुए गार्डन बनाने वाले टास्क में निक्की तंबोली तथा जैस्मिन भसीन के मध्य तीखी जंग देखने को मिली थी। जैस्मिन का क्रोध सातवे आसमान पर पहुंच गया था।

वही जैस्मिन ने दावा किया था निक्की तंबोली ने उन्हें अपशब्द बोला था। उनके विरुद्ध भद्दे शब्दों का उपयोग किया गया है। इस सिलसिले में उन्होंने टास्क छोड़ बिग बॉस से कम्प्लेन भी की थी। इसके अतिरिक्त जैस्मिन ने निक्की पर संचालक के रूप में भेदभाव करने का दोष भी लगा दिया था। अब निक्की ने तो जैस्मिन की दलीलों पर अधिक ध्यान नहीं दिया किन्तु टीवी अभिनेता अली गोनी बहुत खफा हो गए हैं। निरंतर अपनी फ्रेंड जैस्मिन का समर्थन कर रहे अली ने इस बार निक्की तंबोली को अपने निशाने पर लिया है।

अली गोनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर निक्की तंबोली पर ख़राब भाषा बोलने का आरोप लगा दिया है। ट्वीट में लिखा है- मुझे क्षमा करना बहन, पिछले ट्वीट में मैंने तुम्हे सेल्फ रिस्पेक्ट रखने को बोला था। तुम में तो रिस्पेक्ट नाम की कोई चीज ही नहीं है। लग ही रहा था एक दिन मुंह खोलोगी और गटर निकलेगा। ऐसा हुआ भी। तुम वास्तविक रॉकस्टार हो जैस्मिन। अब अली गोनी का जैस्मिन के सपोर्ट में आना हैरान नहीं करता है। अली ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे चाहते हैं कि इस सीजन को जैस्मिन भसीन अपने नाम करें। वे जैस्मिन को बिग बॉस जीतता हुआ देखना चाहते हैं। ऐसे में वे अपने सभी प्रशंसकों से भी जैस्मिन का सपोर्ट करने के लिए कह रहे हैं।

BARC ने लिया बड़ा फैसला, अगले 12 हफ्ते तक टेलीविजन की रेटिंग पर लगी रोक

शहजाद पर भड़की रुबीना, मंगवाई माफी

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ-हिना-गौहर के बाद अब इन 3 एक्स कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -