शहजाद पर भड़की रुबीना, मंगवाई माफी
शहजाद पर भड़की रुबीना, मंगवाई माफी
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में नॉमिनेशन टास्क के चलते भारी हंगामा हुआ। शो में टास्क के चलते शहजाद तथा निशांत के मध्य बहुत झगड़ा हुआ है। दोनों एक-दूसरे पर बहुत चिल्लाते हैं। यहां तक कि एक-दूसरे को अपशब्द भी बोलते हैं। निशांत तथा शहजाद बेहद क्रोध में रहते हैं। यहां तक कि वो एक-दूसरे को किन्नर भी बोलते हैं। रुबीना को ये बात ठीक नहीं लगी कि उन लोगों ने इसे गाली के रूप में बोला।

वही रुबीना वहां आकर बोलती हैं- ये गाली नहीं होती है। वो काफी क्रोध में आ जाती हैं। साथ-साथ वो इस मामले को शांत करने का प्रयास करती हैं। वही रुबीना शहजाद से कहती हैं- शहजाद मैं चाहती हूं कि तुम पूरी कम्यूनिटी से क्षमा मांगों। मुझे बस क्षमा चाहिए। इसके पश्चात् शहजाद हाथ जोड़कर क्षमा मांगते हैं। तत्पश्चात शहजाद कैमरे के सामने जाकर हाथ जोड़कर कहते हैं- मेरे मुंह से वो वर्ड पहले निकला। उसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं। मैं बहुत सम्मान करता हूं, किसी में अंतर नहीं करता हूं। मेरे मुंह से पहले ये वर्ड निकला। मेरी गलती है, मैं क्षमा मांगता हूं।

वही रुबीना के LGBTQ समुदाय के लिए स्टैंड लेने से उनके प्रशंसक बहुत प्रसन्न हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी प्रशंसा की जा रही है। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने एक टेलीविज़न शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में किन्नर की भूमिका निभाई है। शो में विवियन डिसेना उनके अपोजिट किरदार में थे। दोनों ही सितारे ने ये शो छोड़ दिया है। क्योंकि शो का प्लॉट चेंज हो गया है। शो की स्टोरी उनके बच्चों पर केंद्रित हो गई है।

बिग बॉस 14: नॉमिनेट हुए यह 5 कंटेस्टेंट्स, अब कौन होगा शो से बाहर?

TRP स्कैम: सुप्रीम कोर्ट में बोली मुंबई पुलिस- जाँच में सहयोग नहीं कर रही Republic Tv

10 साल का हुआ इंस्टाग्राम, सुरभि चंदना ने ऐसे किया सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -