Bigg Boss 14: सिद्धार्थ-हिना-गौहर के बाद अब इन 3 एक्स कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ-हिना-गौहर के बाद अब इन 3 एक्स कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में न्यू ट्विस्ट डाला गया। फर्स्ट टाइम ऐसा हुआ जब एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर शो में पेश किया गया। उन्हें महत्वपूर्ण पावर्स प्रदान की गई। हिना खान, गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला को शो में तूफानी सीनियर्स का टैग मिला। वे दो सप्ताहों तक शो में रहेंगे तथा कंटेस्टेंट्स को कंफर्म का टैग देकर जाएंगे। 

खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ-हिना तथा गौहर के शो से निकलने के पश्चात् तीन और तूफानी सीनियर्स की घर में एंट्री होगी। ये तीनों एक्स कंटेस्टेंट्स होंगे आसिम रियाज, गौतम गुलाटी तथा रश्मि देसाई। अब इस खबर में कितनी स्पष्टता है ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा। किन्तु गौतम गुलाटी का शो में आना निर्धारित है। अब ये देखना होगा कि वे गेस्ट बनकर शो में आएंगे अथवा तूफानी सीनियर के किरदार में। गौतम हिना-गौहर तथा सिद्धार्थ के साथ-साथ सीनियर बनकर आने वाले थे किन्तु बिजी वर्क शेड्यूल के कारण वे ऐसा नहीं कर पाए।

वही गौतम ने बीते दिनों स्वयं ट्वीट कर शो में आने को लेकर सुचना दी थी। गौतम ने लिखा था- मुझे दुख है कि मैं बीते सप्ताह बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में व्यस्त था। किन्तु सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला। क्यों बिग बॉस? प्रशंसकों को भी गौतम के शो में आने की बेसब्री से प्रतीक्षा है। वही दूसरी ओर, खबरें ऐसी भी हैं कि सिद्धार्थ-हिना तथा गौहर के 2 सप्ताह के सफर को एक्टेंड कर दिया गया है। शो में शीघ्र ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री होने वाली है।

बिग बॉस 14: नॉमिनेट हुए यह 5 कंटेस्टेंट्स, अब कौन होगा शो से बाहर?

TRP स्कैम: सुप्रीम कोर्ट में बोली मुंबई पुलिस- जाँच में सहयोग नहीं कर रही Republic Tv

10 साल का हुआ इंस्टाग्राम, सुरभि चंदना ने ऐसे किया सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -