सोफिया की तस्वीरो पर उठे बवाल पर अदकारा ने कही यह बात
सोफिया की तस्वीरो पर उठे बवाल पर अदकारा ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस फेम टीवी स्टार सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर बवाल मचा दिया था. इसके साथ ही लोगों ने उन्हें इस वजह से जमकर ट्रोल किया था. इसके सात ही अब एक्ट्रेस ने इस पर सफाई दी है.उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर कहा- 'मुझे लगता है कि मुझे वीडियो बनाना होगा क्योंकि यह बढ़ रहा है. मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि लोग मुझे देवी आइसिस, महिला ईसा मसीह के अवतार के रूप में पहचान नहीं पा रहे हैं. वहीं यह ठीक है, लेकिन मैं एक प्रबुद्ध इंसान हूं और मेरे पास ऊपरवाले की दी हुई कई शक्त‍ियां है. वहीं भारतीय मीडिया में एक शख्स है जो मुझे पहचानता है, जिसे मैंने यह राज खोलने से मना किया था. उसने श‍िवलिंग के अंदर मुझे देखा था और वह जानता है मेरी शक्त‍ि को.

''जब भगवान बुद्ध अपने पैर पर स्वास्त‍िका रखते हैं तो वह ठीक है परन्तु जब मैं यह करती हूं तो आपको परेशानी होती है. आपको यह समझना होगा कि मेरे अंदर देवत्व काम कर रहा है और खुलकर बोल रही हूं कि लोगों का यह काम किसी श‍िकार से कम नहीं है.'उन्होंने आगे भी अपनी बात जारी रखते हुए कहा-'ये वैसा ही है जब पुराने जमाने में महिलाएं ताकतवर बनकर सामने आती थीं और उन्हें मार दिया जाता था. वहीं जैसा कि ईसा मसीह जब ऊपर उठे तो उन्हें मार दिया गया. लोगों ने सालों तक मदर मैरी का पीछा किया. आपको क्यों लगता है कि मैं अलग हूं.''आप किसी चीज के लिए लड़ रहे हैं जो कि पूरी तरह से देवत्व है और लोग उसे गिराने की फिराक में हैं. इस तरह की चीजों को गिराने के बजाय लोगों को एडल्ट फिल्मों के प्रमोशन को बंद करना चाहिए. अगर इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर इस तरह के लोगों को सुन रहा है तो वह महिलाओं की जुबान बंद कर रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'सोफ‍िया ने एक यूजर के मैसेज को भी पोस्ट किया जिसमें लिखा था- 'बहुत सारे लोग आपको गाली दे रहे हैं. वो जो कर रहे हैं वो उनका नेचर है. आप हमेशा शांत रहिए. इसके साथ ही कुंडलिनी योग किताब भी बताती है कि मां काली बिना कपड़ों के है. इसके साथ ही नागा सन्यासी और अघोरी भी बिना कपड़ों के रहते हैं. वहीं मने सिर झुकाए फोटो शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने एक और फोटो साझा कर उसमें लिखा था कि वे ओम हैं. इन फोटोज और खुद को भगवान बताने के लिए लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

रिलीज हुआ हिना खान की शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन का ट्रेलर

टीवी शो में क्यों होता है सास बहू का ड्रामा, एकता ने बताई सच्चाई

अरहान की फैन ने देवोलीना को दी यह धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस में कर दी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -