बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
Share:

आप सभी इन दिनों बिग बॉस की कई कंटेस्टेंट को हॉट अंदाज में देख रहे होंगे. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपना जादू फिर से दिखाया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नताशा सूरी अक्सर इंटरनेट पर अपने बोल्ड और हॉट अवतार के चलते सुर्खियो में बनी रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. नताशा के सेक्सी अवतार को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं और वह अपने बोल्ड अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं.

नताशा इस बार फिर से सुर्ख़ियों का विषय बन गईं हैं और उन्होंने एक तस्वीर अपलोड कर लिखा है @haiderkhanhaider Styled by @retesh_retesh Outfit by @hemanttrevedi इसमें वह सफेद रंग की ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं. वहीं इन दिनों इंटरनेट पर नताशा सूरी का सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Shot by the very gifted @haiderkhanhaider Styled by the very talented @retesh_retesh#natashasuri #actor इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Shoot mode!! #natashasuri #actor Make up by @iishasimran इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नीले रंग की लॉन्जरी में हॉट नताशा सेक्सी लग रहीं हैं और सभी के होश उड़ा रहीं हैं. नताशा बहुत बोल्ड हैं और बिग बॉस के घर में भी वह अपनी बोल्डनेस के कारण ही चर्चाओं में आईं थीं. आप सभी ने नताशा को व‍िश्‍वास पांडे की फ‍िल्‍म बा बा ब्‍लैक शीप में अनुपम खेर के साथ देखा होगा. जल्द ही बिपाशा बसु और करण सिंह के साथ फिल्म आदत में नजर आने वाली हैं जिसका नाम आदत है और वह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी.

क्रॉप टॉप में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं मौनी रॉय

'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत में जुटे बिग बी

अपनी बेटी संग नेट प्रेक्टिस करते नजर आए श्रीसंत, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -