क्रॉप टॉप में अपनी क्यूटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
क्रॉप टॉप में अपनी क्यूटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय की सेक्सी और हॉट फोटो ने इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा दिया है. उनकी नई तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. आप देख सकते हैं इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं इस वजह से इसके लाइक्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आप देख सकते हैं ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस में मौनी रॉय काफी हॉट लग रही हैं और उनका अंदाज सभी से जुदा दिख रहा है. मौनी रॉय ने खुद ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस हॉट ड्रेस में फोटो शेयर की हैं. इसे शेयर कर मौनी ने लिखा है Yesterday! #RawPromotions वहीं एक तस्वीर में वह पीले रंग के ड्रेस में खर ढा रहीं हैं और उन्होंने लिखा है Afternoons ; delirious, quiet ...Anybody know a poetry on afternoons? I can’t think of one !

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं मौनी रॉय की इन फोटो वीडियो पर ढेरों लाइक और कमेंट्स हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस कमेंट कर मौनी रॉय की जमकर तारीफ की और उन्होंने मौनी रॉय के लुक को काफी पसंद किया. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस में नजर आ रही हैं और इस लुक में उन्होंने कई फोटो शेयर की. मौनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है सभी उन्हें लगातार कमेंट्स दे रहे हैं.

मौनी की तस्वीर पर कुछ ही मिनटों में लाखो लाइक आ चुके हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन दिनों मौनी रॉय अपनी आने वाली फिल्म रॉ- रोमियो अकबर वाल्टर के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली हैं.

ट्रोलिंग का शिकार हुईं मौनी रॉय, ट्रोलर्स ने कहा- 'फेक लिप्स, फेक नोज...'

बैकलस चोली में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय

सेक्सी अंदाज में फिर बरपाई मौनी रॉय ने हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -