अपनी बेटी संग नेट प्रेक्टिस करते नजर आए श्रीसंत, शेयर किया वीडियो

आप सभी को याद ही होगा कि बीते दिनों ही सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत पर आईपीएल 2013 के दौरान स्पॉट फ़िक्सिंग में शामिल होने पर लगाई गई रोक हटा दी और इससे सभी बहुत खुश है. ऐसे में श्रीसंत की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 12 में भी भाग लिया था और उसी के द्वारा उन्होंने अपने लाखो फैंस बना लिए. बीते दिनों उन्होंने एक ट्वीट कर यह भी कहा कि अब वह अपने करियर खेल पर ध्यान केंद्रित करेंगे और क्रिकेटर अपने प्रिय खेल क्रिकेट के लिए एक बड़े उत्साह के साथ कम बैक करने की कोशिश में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

आप सभी को बता दें कि श्रीसंत वापस एक्शन में आ गए हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी वापसी के लिए प्रेक्टिस करना शुरू कर दिया. जी हाँ, वह अपनी बेटी, सानवी को बल्लेबाजी का गुर सिखाते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी सानवी के साथ एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है First day of practice with my lovely angel @sreesaanvikaofficial #moment #godsgrace #blessed एक वीडियो और शेयर कर उन्होंने लिखा है That’s @sreesaanvikaofficial ‘s first cricket practice Session..#thankful #moment #godsgrace #cricket #obsession #angel

इसमें उनकी बेटी को वह क्रिकेट खिला रहे हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को याद हो इस मामले के बारे में सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल 2013 के दौरान स्पॉट फिक्सिंग कांड में शामिल होने के लिए श्रीसंत पर लगाए गए प्रतिबंध को हटा दिया और सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश अशोक भूषण और केएम जोसेफ ने विचार किया कि पूर्व क्रिकेटर कार्रवाई से पिछले 5 साल से बाहर हैं.

डेनिम में दिखा कोमोलिका का सेक्सी अवतार

Video: अपने निजी अंगों के नीचे टैटू बनवाते हुए राखी सावंत निकालने लगीं उह-आह की आवजें और...

सामने आया एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न का नया प्रोमो, देखकर डर जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -