'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत में जुटे बिग बी
'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत में जुटे बिग बी
Share:

इन दिनों सदी के महानायक अमिताभ बच्चने के क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लोग खूब मिस कर रहे हैं. ऐसे में इस शो के लाखो दीवाने है और हर सीजन के खत्म हो जाने के बाद शो के फैंस इसके अगले सीजन का इंतजार करते हैं. इस बार भी फैंस को उनके शो का इंतज़ार है. जी हां, आप सभी को याद हो कि बीते दिनों शो का 10वां सीजन खत्म हुआ था और ऐसी खबरे आईं थीं कि क्विज शो के अगले सीजन की तैयारी पर काम चल रहा है. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने रियल्टी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के नए सीजन की तैयारी शुरू कर दी है.

जी हाँ, हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "केबीसी की तैयारी शुरू और इसके परिचय, सिस्टम, नए इनपुट को सीखने, अभ्यास करने और दूसरे साल के लिए तैयारी चल रही है." आप सभी को बता दें कि अमिताभ नौ सीजन से इस शो का हिस्सा हैं और उन्होंने सामान्य ज्ञान पर आधारित इस कार्यक्रम से अपने जुड़ाव के बारे में भी बात की.

हाल ही में उन्होंने लिखा, "यह 2019 है और इसकी शुरुआत 2000 से हुई. 19 साल हुए और दो सालों का अंतर रहा जब यह शो मैंने नहीं किया. लेकिन 17 साल जीवन में मायने रखता है." आप सभी ने अमिताभ को शो में हर बार एक नए अंदाज में देखा होगा. हाल ही में अमिताभ ने कहा कि उन्होंने ग्यारहवें सीजन के लिए शूटिंग की शुरुआत कर दी है.

काली साड़ी में ढाया सपना चौधरी ने जमकर कहर

चुपके-चुपके रोहित सुचंती संग इश्क़ लड़ा रहीं हैं सृष्टि रोडे, गवाह बनी यह तस्वीरें

नेट की ड्रेस में शमा सिकंदर ने दिखाए अपने निजी अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -