कहर ढा रहा है सपना चौधरी का बदलता स्टाइल
कहर ढा रहा है सपना चौधरी का बदलता स्टाइल
Share:

अपने लाजवाब और बेहतरीन डांस के जरिये घर-घर में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों खूब सुर्खियों में है. वह अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया हमेशा तहलका करती रहती है लेकिन इन दिनों वह अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रही है. जी हाँ अपने ठुमकों से दुनिया को दीवानी करने वाली सपना चौधरी अब काफी बदल गई है.

वह पहले से ज्यादा खूबसूरत, हॉट एंड स्टाइलिश हो चुकी है. यही नहीं बल्कि आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रही है. वहीं सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहने लगी है. अब हाल ही में सपना अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बेहद ही स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर में सपना ने लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है, सपना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि सपना बिग बॉस 11 का हिस्सा रही है. इस शो में आने के बाद सपना के सितारे काफी बुलंद हो गए है वह पहले से भी ज्यादा मशहूर हो गई. इस शो के बाद सपना को फिल्मों के ऑफर मिलने लगे है. वह हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में दिखाई दी थी.

खबर ये भी है कि सपना जल्द ही भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों में भी दिखाई देंगी. सपना हरियाणा में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. सपना का डांस काफी मशहूर उन्हें देखने के लिए लोग बड़ी दूर-दूर से आते है आज वह चर्चित सेलेब्रेटी में से एक है.

ये भी पढ़े

लॉन्ग ड्रेस में दिखा बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा का अनोखा अंदाज़

एयरटेल ने लांच किया 140 जीबी डाटा वाला प्लान

चेन्नई सुपर किंग्स के जीतने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ये काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -