लॉन्ग ड्रेस में दिखा बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा का अनोखा अंदाज़
लॉन्ग ड्रेस में दिखा बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा का अनोखा अंदाज़
Share:

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस बंदगी कालरा को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 9 का हिस्सा बन सकती है. हालांकि अभी तक उनके नाम की कोई आधाकारिक घोषणा नहीं हुई है. बता दे कि बंदगी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में बंदगी लॉन्ग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है. बंदगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वह बिग बॉस के घर में थी जब उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. इस दौरान बंदगी और पुनीश शर्मा के अफेयर के चर्चे काफी हुए थे.

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने भले ही एक कॉमनर की तरह एंट्री ली थी, मगर कुछ ही दिनों में इनके लव ट्रैक ने शो में इनकी ओर सबका ध्यान खींचा और फिर ये काफी चर्चा में रहने लगे. बंदगी ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में की थी. वह बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद काफी पॉपुलर हो गई और अब कई फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे.

खबरों की माने तो इन दिनों बंदगी अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त है. वहीं इन दिनों लगातार खतरों के खिलाड़ी 9 की कंटेस्टेंट लिस्ट में उनका नाम काफी चर्चा में चल रहा है. इस रियलिटी शो के लिए अभिनेत्री अविका गौर, देवोलिना भट्टाचार्या, जैन इमाम, अर्शी खान, मंदाना करीमी, श्रीसंथ का नाम शामिल है.

ये भी पढ़े

चेन्नई सुपर किंग्स के जीतने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ये काम

रियल लाइफ में बेहद हॉट है 'पोरस' की क़्वीन

यहाँ हर पेड़ में हैं बच्चे दफ़न, भुतहा हो चला है इलाका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -