चेन्नई सुपर किंग्स के जीतने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ये काम
चेन्नई सुपर किंग्स के जीतने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ये काम
Share:

जल्द ही टीवी के मशहूर शो 'नागिन 3' में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि सुरभि ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में सुरभि ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई जिसमे उनका अंदाज़ काफी अलग लग रहा है. वह एक तस्वीर में जोरों से चिल्लाती दिखाया दे रही है.

दरअसल सुरभि आईपीएल में अपनी फेवरेट टीम के जीतने पर काफी खुश है उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर ख़ुशी जाहिर की है. ख़ास बात यह है कि सुरभि की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही यही. गौरतलब है कि सुरभि टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो कई शोज में नजर आ चुकी है.

सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'कुबूल है' से की थी इस शो में उन्होंने जोया नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस शो के माध्यम से सुरभि घर-घर में पहचानी जानी लगी. अब सुरभि को जल्द ही आप एकता कपूर के मशहूर शो नागिन के तीसरे सीजन में देख सकते है.

इस शो में सुरभि मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है जो एक नागिन के किरदार में दिखाई देगी. शो में सुरभि के अलावा टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना भी नजर आने वाली है. करिश्मा शो में नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी. गौरतलब है कि नागिन के दूसरे और पहले सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. अब दर्शकों के इसके तीसरे सीजन से भी यही उम्मीद है.

ये भी पढ़े

रियल लाइफ में बेहद हॉट है 'पोरस' की क़्वीन

यहाँ हर पेड़ में हैं बच्चे दफ़न, भुतहा हो चला है इलाका

अपनी इस हरकत की वजह से फेमस हो रहा है बिग बॉस 11 का यह कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -