एयरटेल ने लांच किया 140 जीबी डाटा वाला प्लान
एयरटेल ने लांच किया 140 जीबी डाटा वाला प्लान
Share:

इंडियन टेलीकॉम सेक्टर में डाटा वार लगातार जारी है. कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए लगभग रोज ही कोई नया प्लान पेश कर रही है. इसी क्रम में एयरटेल ने अपना एक नया प्लान पेश किया है जो कि लम्बी वैलिडिटी के साथ अधिक डाटा भी ऑफर करता है. एयरटेल अपने इस प्लान के अंतर्गत प्रीपेड कस्मटमर्स को 140 जीबी डेटा दे रही है. ये प्लान 70 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान के तहत यूजस्र को रोजाना 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान के तहत यूजर्स अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल का लुफ्त भी उठा सकेंगे.

इसके साथ हर रोज 100 लोकल और नेशनल एसएमएस भी दिए जा रहे है. अब बात करें इस प्लान की कीमत की तो कंपनी ने इसे 449 रूपए में पेश किया है. बता दें कि कंपनी 399 रुपए के प्लान में भी 70 दिनों की लम्बी वैधता देती है.

इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 1 जीबी डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, लोकल एसटीडी व रोमिंग और हर रोज 100 लोकल व नेशनल SMS दिए जा रहे है. एयरटेल के 509 रुपए के प्लान में हर रोज 1.4 जीबी डाटा,  90 दिनों की वैलेडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग लोकल-एसटीडी और मुफ्त रोमिंग वॉयस कॉल के साथ 100 फ्री SMS दिए जा रहे है. 

 

एक दो जीबी नहीं बल्कि 4TB होगी इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज

facebook छुड़ाएगा आपकी धूम्रपान की आदत

इस कृत्रिम हाथ से रोजमर्रा के काम हुए आसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -