इस एक्ट्रेस ने 'पोट्टी स्टाइल' में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा लोटा चाहिए क्या
इस एक्ट्रेस ने 'पोट्टी स्टाइल' में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा लोटा चाहिए क्या
Share:

गिजेल ठकराल को आप सभी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में देखा ही होगा. जब गिजेल बिग बॉस में आईं थीं तब उन्होंने जमकर हंगामा किया था और उनके हंगामे की वजह से ही वह काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं. आज ही गिजेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की है जिसमे वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है WANDERER..........#nomadheart # इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

रियल लाइफ में अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं नागिन 3 की बेला

 

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने एक तस्वीर और भी शेयर की है और लिखा है Baking ......... इस तस्वीर में वह गाजरी रंग की बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं और इस तस्वीर के लिए वह ट्रोल भी हो रहीं हैं. इस तस्वीर पर उनके फैंस काफी भड़क गए है. एक यूजर ने लिखा है 'आप बेस्ट पोर्नस्टार हो' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'लोटा चाहिए या फिर टीसू से काम चला लोगी'. गिजेल के ऐसे बैठने पर लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं लोगों ने उन्हें पॉटी करने के लिए बैठी है ऐसा तक कह दिया है. 

बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुकी इस पोर्नस्टार ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर

 

आपको बता दें कि गिजेल एक बहुत ही सेक्सी मॉडल हैं और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. अपने सेक्सी फिगर के लिए वह खूब पसंद भी की जाती हैं. फिलहाल वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं और उन्होंने कोई जवाब भी नहीं दिया है. गिजेल ट्रोलिंग से कभी परेशान नहीं होती हैं उनका कहना है यह लोगों का काम है और तस्वीर पोस्ट करना मेरा. लोग अपना काम करे और वह अपना करेंगी.

टीवी अपडेट्स

इस टीवी एक्टर को फैन ने दिया 'खून से लिखा' प्यारभरा खत

इस वजह से करण सिंह ग्रोवर को याद आई उनकी पहली पत्नी

एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -