ये दिग्गज अभिनेत्रियां शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट, फिर पतियों से करनी पड़ी शादी
ये दिग्गज अभिनेत्रियां शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट, फिर पतियों से करनी पड़ी शादी
Share:

जब एक महिला किसी बच्चे को जन्म देती हैं तो उसका पुनर्जन्म होता हैं. बच्चे के जन्म के समय पूरा घर खुशियाँ मनाता हैं और पिता की खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं रहता हैं. यदि उसी पिता को यह पता चले कि जिस बच्चे के जन्म पर वो इतना खुश हो रहा हैं दरअसल वो बच्चा उसका हैं ही नहीं. तो हो सकता है वो पूरी तरह टूट जाए. ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं होता हैं बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी और ये बात पता होते हुए भी उनकी शादी फेमस लोगों के साथ हुई. 

(1) श्रीदेवी

श्री देवी की शादी बॉलीवुड के मशहूर डाइरेक्टर बोनी कपूर से हुई थी. श्री देवी शादी के समय ही 7 महीने की गर्भवती हो चुकी थीं और ये बात बोनी कपूर भी अच्छे से जानते थे. लेकिन इसके बावजूद  उन्होने श्रीदेवी से शादी की. 

(2) सेलिना जेटली

सेलिना मिस इंडिया के साथ-साथ शादी से पहले प्रेग्नेंट रह चुकी हैं. सेलिना जेटली ने पीटर हग से शादी की है. खबरों की मानें तो सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. 2012 में उन्होंने जुड़वा लड़कों को जन्म दिया था. 

(3) कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा ने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक फिल्में दी हैं. कोंकड़ा भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट चुकी थी. कोंकणा और रणवीर शोरी ने 2010 में इसके चलते  जल्दबाज़ी में शादी कर ली थी. 

(4) सारिका

साउथ के सुपरस्टार कमल हसन से सारिका ने शादी रचाई थी.कमल हसन ने सारिका से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक तक दे दिया था. हालांकि तलाक के बाद भी उन्होने काफी वक्त तक शादी नहीं की थी. कुछ समय बाद ही सारिका ने श्रुति को जन्म दिया और दूसरी बेटी अक्षरा के जन्म के बाद ही उन दोनों ने शादी की थी.

(5) अमृता अरोड़ा

अमृता भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थीं और शादी के कुछ समय बाद ही उन्होने एक बच्चे को जन्म दे दिया था. अमृता ने 2009 में बिज़नेसमैन शकील लदाक से शादी कर ली थी.

बॉलीवुड अपडेट्स... 

माल्टा-भारत के कनेक्शन के साथ दिखा कैटरीना का खूबसूरत अंदाज

रोमांस से भरपूर है '5 वेडिंग्स', रिलीज हुआ ट्रेलर

सलमान की माँ के गाने पर ठुमके लगाएगी सोनाक्षी, सिंघम का मिलेगा भरपूर साथ

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -