रोमांस से भरपूर है '5 वेडिंग्स', रिलीज हुआ ट्रेलर
रोमांस से भरपूर है '5 वेडिंग्स', रिलीज हुआ ट्रेलर
Share:

काफी जल्द बॉक्स ऑफिस पर एक नई फिल्म रिलीज होने जा रही है. दरअसल एक्टिंग के किंग कहे जाने वाले एक्टर राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 5 वेडिंग्स में नजर आएंगे. जहां इस फिल्म में राजकुमार के साथ नरगिस फाखरी भी दिखेंगी. बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इससे पहले फिल्म का प्रीमियर पिछले दिनों ही कांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था.

एल्टन जॉन की बायोपिक खतरे में, इस दिन नहीं होंगी रिलीज

बता दें कि इस फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द ही घूमती दिखेगी. जैसा कि इस फिल्म का नाम है. नरगिस फिल्म में एक विदेशी जर्नलिस्ट का रोल निभा रही हैं.  नरगिस बॉस से परमिशन लेकर इंडिया में होने वाली शादियों को अटेंड करने के लिए विदेश से आती है. 

करण जौहर की फिल्म के लिए भूमि ने कही बड़ी बात

इंडिया आने के बाद नरगिस की मुलाकात राजकुमार राव से हो जाती है. फिल्म में राजकुमार एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे. राजकुमार को कहा जाता है कि वो नरगिस को स्कॉट करें. इसके बाद फिल्म की कहानी में नए ट्विटस्ट एंड टर्न्स आने शुरू हो जाते हैं. फिल्म में हॉलीवुड स्टार्स कैंडी क्लार्क, बो डेरेक और एनेलीस वैन डर पूल भी है. इस फिल्म को इंडो-अमेरिकन प्रोड्क्शन द्वारा तैयार किया है. फिल्म की डायरेक्टर नम्रता सिंह गुजराल है. बता दें कि यह फिल्म फिल्म 21 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है.

इस प्लस साइज मॉडल ने शेयर किया प्राइवेट पार्ट का वीडियो

काजोल का 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर तक के लिए क्रैश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -