बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंत संग आसिम रियाज ने किया रैंप वाक
बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंत संग आसिम रियाज ने किया रैंप वाक
Share:

बिग बॉस 13 को खत्म हुए समय हो गया है लेकिन इस शो में नजर आए आसिम खूब चर्चाओं में बने हुए हैं और लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. अब हाल ही में एक फैशन शो में बिग बॉस 13 और बिग बॉस 12 के दिग्गज कंटेस्टेंट्स एक साथ रैंप पर नजर आए. जी हाँ, सुनकर आप शॉक्ड हो गए होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल हाल ही में बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज और बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंत को साथ देखा गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cricketer Sreesanth (@sreesanth.fc) on

जी दरअसल बिग बॉस शो के दोनों एक्स-कंटेस्टेंट्स ने इस फैशन शो में शामिल हुए और दोनों का लुक बेहतरीन रहा. पहले तो आपको यह भी बता दें कि यह फैशन शो बेंगलुरु में ऑर्गेनाइज किया गया था और मेल मॉडल्स के साथ आसिम ने रैंप वॉक किया और उनका लुक बेहतरीन रहा. इस दौरान वह सिल्वर शाइनी इंडियन आउटफिट में दिखाई दिए. वहीं उनके एंट्री के बीच श्रीसंत की भी स्टेज पर एंट्री हुई लेकिन उन्होंने रैंप वॉक नहीं किया बल्कि वह असीम के साथ मुलाक़ात के लिए आए.

इस दौरान श्रीसंत व्हाइट शर्ट और जींस पहने थे और अपने लुक को कंप्लीट करते हुए श्रीसंत ने ग्लासेज कैरी किए थे जो बेहतरीन लग रहे थे. आपको याद हो आसिम रियाज इस साल बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे और उन्होंने लाखो दिल अपने नाम कर लिए. इन दिनों उनका नाम हिमांशी के साथ भी जुड़ा है जो पंजाब कि बेहतरीन एक्ट्रेस और गायक हैं.

भारती को छोड़ इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे हर्ष लिंबाचिया

इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ अपनी गलती का अफ़सोस

रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -