भारती को छोड़ इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे हर्ष लिंबाचिया
भारती को छोड़ इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे हर्ष लिंबाचिया
Share:

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 10 दर्शकों को पसंद आ रहा है. इसके साथ ही शो में दिखाए जा रहे टास्क दर्शकों को डरा भी रहे हैं और एंटरटेन भी कर रहे हैं. वहीं सभी कंटेस्टेंट अपनी पूरी ताकत के साथ एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इसके साथ ही इस रियलिटी शो में खतरनाक टास्क के साथ-साथ मस्ती भी काफी देखने को मिल रही है. वहीं इस बार भी दर्शकों को मनोरंजन का दोगुना डोज मिल रहा है. शो का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है. 

वीडियो में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को प्रपोज कर रहे हैं. जी हां, एक टास्क के दौरान हर्ष और करिश्मा एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आए. इसके साथ ही अब हुआ यूं है कि हर्ष और करिश्मा काफी ऊंचाई पर हैं. वहीं दोनों एक छोटे से प्लेटफॉर्म पर खड़े हैं. वहीं अब इस खतरनाक से दिखने वाले टास्क में मनोरंजन का तड़का लगा दिया है हर्ष लिंबाचिया ने जिन्होंने करिश्मा को प्रपोज कर दिया है. इसके साथ ही वो कहते सुनाई दे रहे हैं, 'मेरी दूसरी शादी तुमसे ही होगी, कम टू मी बेबी'. करिश्मा भी कह रही हैं कि वो सात समुंदर पार उन्हीं के पास आई हैं.

इसके साथ ही करिश्मा-हर्ष की जुगलबंदी के अलावा शो में कई खतरनाक टास्क भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं किसी को मुंह से सांप उठाने हैं तो किसी को कीड़े-मकौड़ों के साथ करना है संघर्ष. इन सभी टास्क को देख कई कंटेस्टेंट के पसीने छूट गए हैं. इसके अलावा कॉमेडियन बलराज तो काफी सहम गए हैं. वो बार-बार कहते सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें अब पता चला है कि वो सांपो से डरते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्तों के साथ शेयर की पार्टी की तस्वीरें

शहनाज के बाद शेफाली ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -