इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ अपनी गलती का अफ़सोस
इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ अपनी गलती का अफ़सोस
Share:

साउथ मूवी के मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर राजेश द्वारा निर्देशित 'Oru Kal Oru Kannadi' में संथानम की जोड़ी के रूप में उनकी भूमिका के बाद मधुमती को जंगी मधुमिता के नाम से जाना जाता है. कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस 3' शो में भाग लेने के बाद प्रतिभाशाली अभिनेत्री को अपने करियर में एक बड़ा उत्थान मिला, जिसमें वह खिताब जीतने के लिए भीड़ में से एक थी. लेकिन दुर्भाग्य से, वह एक कार्य के दौरान एक भावनात्मक उथल-पुथल के बाद शो से समाप्त हो गई और उसकी कलाई को तोड़कर खुद को मारने की कथित कोशिश की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लिब्रा प्रोडक्शंस रविंदर चंद्रशेखरन ने मधुमिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है "बिग बॉस 3 के दौरान मधुमीता पर और अधिक नकारात्मक निर्णय लिया" हाँ जिज्ञासु, जजमेंट नहीं है "लेकिन मैंने एक दूसरे को जानने के बाद उसके रवैये के मणि को पाया, जिसने मुझे धक्का दिया. हमारे अगले तुला प्रोडक्शंस प्रोजेक्ट में इस प्यारी अभिनेत्री को प्रतिबद्ध करें.

जानकारी के लिए हम बता दें कि मधुमिता ने भी तमिल में जवाब दिया है "समझ के लिए धन्यवाद और इसे सार्वजनिक करने के लिए साहस और बड़े दिल की जरूरत है". नई फिल्म के बारे में विवरण जल्द ही घोषित होने की उम्मीद है.

साउथ मूवी 'राजा राजा चोर' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट

दुर्घटना के मामले में भावुक हुए साउथ मूवी निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -