रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई
रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों लगातार बयानों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। इसके साथ ही कभी वो माहिरा के समर्थन में बयान दे रही हैं तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला से अपने झगड़े के बारे में प्रतिक्रिया दे रही हैं। वहीं इस बीच रश्मि देसाई ने इंस्टग्रााम पर अपनी सबसे करीबी दोस्त अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ तस्वीरें साझा की हैं। 

इन तस्वीरों में रश्मि और अंकिता अपनी दस साल की दोस्ती का जश्न मनाती दिखीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने कैप्शन में लिखा- 'देसाई और लोखंडे।' इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया। इन तस्वीरों में दोनों एक साथ खुश नजर आईं। वहीं  तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ने काले रंग का वनपीस पहना हुआ है तो वहीं रश्मि देसाई सफेद रंग की ड्रेस पहने हुई हैं।इसके साथ ही  खास बात है कि 'बिग बॉस 13' में भी रश्मि कई बार अंकिता लोखंडे का जिक्र करते हुए दिखी थीं। यहां तक कि अंकिता का रश्मि के लिए एक वॉइस मैसेज भी आया था जिसमें वह उन्हें हिम्मत बनाए रखने की बात कह रही थीं। 
 
अंकिता और रश्मि दोनों ही टेलीविजन के जाने माने चेहरे हैं। वहीं अंकिता 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से मशहूर हुई थीं। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स किए। साल 2019 में 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। रश्मि देसाई की बात की जाए तो 'बिग बॉस 13' के बाद भी वो लगातार सक्रिय हैं।  रश्मि ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला से 'बिग बॉस' में हुए लड़ाई झगड़े पर प्रतिक्रिया दी। एक मीडिया रिपोर्टर  वेबसाइट से बातचीत के दौरान रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के बारे में कहा कि 'हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। वो काफी अच्छा इंसान है।वहीं  जब शो खत्म होने वाला था हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। इसके साथ ही हम दोनों को पता था कि हमारी लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी परन्तु मुझे खुशी है कि शो के खत्म होते होते हम अच्छी तरह से बातचीत करने लग गए थे।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

शहनाज के बाद शेफाली ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

शो से ब्रेक लेकर सागर किनारे रिलैक्स कर रहे है कपिल शर्मा

अलका याग्निक को लिटिल चैम्प ने दी सिंगिंग की ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -