क्रिसमस पर लाल हुईं गिजेल ठकराल, दिखाया हॉटनेस का जलवा
क्रिसमस पर लाल हुईं गिजेल ठकराल, दिखाया हॉटनेस का जलवा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस गिज़ेल ठकराल ने अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट ली है. जी हाँ, टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी दरअसल यह तस्वीरें क्रिसमस की है जो गिजेल ने जमकर एन्जॉय किया है. गिज़ेल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

हाल ही में रेड ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर कर गिजेल ने लिखा है Definitely not on Santa’s naughty list yet I haven’t received any gift #tiredofplayingsanta #क्रिस्ट्मासदय इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर गिजेल लिखती हैं Actually, All I wanted for Christmas was “you” but now ,Neva mind .......#christmasvibes #feelingit #festivseason दोनों में वह लाल रंग के टॉप में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

जी हाँ एक बार फिर गिज़ेल ने अपने कातिलाना अंदाज़ के जरिए फैंस को घायल कर दिया है. इस बार तो गिज़ेल ने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है जो आप सभी देख सकते हैं उनकी हॉटनेस का पारा बहुत ऊपर चढ़ चुका है. फिलहाल सोशल मीडिया पर गिज़ेल की सभी फोटोज आग की तरह फ़ैल रहे हैं और पसंद किए जा रहे हैं. गिज़ेल के फैंस उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं और उन्हें मेरी क्रिसमस कह रहे हैं.

बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

साल 2018 में छाया रहा इन सेलेब्स का जादू, सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही यह एक्ट्रेस

श्रीसंथ ही होंगे बिग बॉस 12 के विनर, सलमान खान की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया इशारा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -