श्रीसंथ ही होंगे बिग बॉस 12 के विनर, सलमान खान की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया इशारा!
श्रीसंथ ही होंगे बिग बॉस 12 के विनर, सलमान खान की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया इशारा!
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही हैं कि अब बिग बॉस 12 को खत्म होने में केवल 4 दिन बचे हैं ऐसे में घर में हर कोई विनर बनना चाहता है. वहीं बात करें श्रीसंथ की तो वो शो में सभी सदस्यों के लिए कड़ी चुनौती बनकर उभरे हैं और अब वह सभी के चहिते भी बन चुके हैं. आप सभी जानते ही हैं कि घर में उनके व्यवहार को काफी पसंद किया जाता है, जिसके चलते श्रीसंथ के फैंस लगातार उनको इस सीजन का विनर बनाने की मांग कर रहे हैं वह अपनी बहन दीपिका के लिए भी अक्सर खड़े रहते हैं. वहीं हाल ही में एक बहुत ही हॉट बॉलीवुड अभिनेत्री ने श्रीसंथ का खुलकर सपोर्ट किया है.

 

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं जरीन खान की, दरअसल उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस से अपील करती नजर आ रही हैं. जी हाँ, इस वीडियो में जरीन खान ने अपने फैंस से कहा है कि ''वो सभी श्रीसंथ को वोट करें ताकि वो इस सीजन के विनर बनकर घर से बाहर आ सकें.' आप सभी देख सकते हैं वीडियो में वह कहती हैं, 'श्रीसंथ आपको बिग बॉस के फिनाले के लिए मेरी तरफ से बेस्ट ऑफ लक. आप बहुत अच्छा गेम खेल रहे हैं, यही वजह है कि लोग आपको पसंद कर रहे हैं. आप शो में खेल भावना दिखाते है. ऐसे ही हिम्मत के साथ गेम में बने रहिए. मैं आपके हाथों में बिग बॉस सीजन 12 की देखना चाहती हूं.'

वहीं जरीन खान के इस पोस्ट को श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने रीट्विट करते हुए उनको श्रीसंथ का सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है. श्रीसंथ की पत्नी लगातार उन्हें सपोर्ट करने के लिए फैंस से कह रहीं हैं. वहीं अब यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि कौन बनेगा शो का विनर..?

बिग बॉस 12: श्रीसंथ पर उमड़ा दीपक का प्यार, कह दी दिल को छू लेने वाली बात

बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े

गिन्नी से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आई कपिल की यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -