बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

Dec 26 2018 11:30 AM
बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

इन दिनों बिग बॉस अपने आखिरी मुकाम पर है. ऐसे में घर में आख‍िरी हफ्ता कंटेस्टेंट के लिए आसान नहीं है और सभी को अजीब-अजीब टास्क करने पद रहे हैं. ऐसे में बीते मंगलवार को ब‍िग बॉस के घर में ह‍िना खान की एंट्री हुई और उन्होंने जो कुछ भी किया वह सुनकर आप सभी के होश उड़ने वाले हैं. जी हाँ, मंगलवार को BB हॉस्प‍िटैल‍िटी टास्क हुआ और उस टास्क में घर में आए मेहमानों के द‍िए आदेशों का पालन कर जीत हास‍िल करनी थी. ऐसे में ह‍िना खान ने दीपक को कहा कि ''आपको स्वीम‍िंग पूल में खड़े होकर गाना गाना है और इसके बाद दीपक के लुक को चार्ली चैपल‍िन लुक द‍िया गया.''

हिना की कही हर एक बात करने पर भी दीपक ह‍िना खान को खुश नहीं कर सके. वहीं ह‍िना खान के बाद घर में एंट्री हुई नील भट्ट की और उन्होंने रोमिल को अपना न‍िशाना बनाया और कहा सभी मिलकर इनकी वैक्स‍िंग कर दें. इसके बाद रोमिल ने भी टास्क करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और दर्द सहते हुए चेस्ट वैक्सिंग कराई, हालांकि वैक्स‍िंग कराने में रोमिल की हालत खराब हो गई लेकिन वह नहीं घबराए. आप सभी को यह भी बता दें कि आज यानी बुधवार को घर में एंट्री होने वाली है गौहर खान की.

जी हाँ, और उनका न‍िशाना बनने जा रहे हैं श्रीसंत. गौहर घर में आते ही सबसे पहले श्रीसंत से दीप‍िका का निकाह का दुपट्टा और शोएब की जैकेट स्टोर रूम में रखने को कहेंगी लेकिन वह खुद श्री का निशाना बन जाएंगी.

बिग बॉस 12: बहन दीपिका के लिए गौहर खान के साथ बदतमीजी करेंगे श्रीसंथ, सबको लगेगा झटका..

बिग बॉस 12: श्रीसंथ पर उमड़ा दीपक का प्यार, कह दी दिल को छू लेने वाली बात

बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े