साल 2018 में छाया रहा इन सेलेब्स का जादू, सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही यह एक्ट्रेस
साल 2018 में छाया रहा इन सेलेब्स का जादू, सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही यह एक्ट्रेस
Share:

साल 2018 में कई टीवी स्टार्स ने दर्शकों का मनोरंजन किया है. ऐसे में साल 2018 कई स्टार्स के लिए बहुत शानदार रहा है और इसके खत्म होते हुए उन्हें अवार्ड दिए गए हैं. जी हाँ, हाल ही में कई स्टार्स को उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए पसंद किया गया है. आइए जानते हैं सभी के नाम.

मोहसिन खान - टीवी के मशहूर शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'कार्तिक' उर्फ ​​मोहसिन खान ने इस बार अपनी एक्टिंग क्षमता से सभी को हैरान किया है और उन्हें खूब पसंद भी किया गया है.

शिवांगी जोशी -'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री शिवांगी जोशी इस साल टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हुई है और उन्होंने भी ईयर एन्ड का अवार्ड अपने नाम किया है.

सुरभि ज्योति - आप सभी इन दिनों सुरभि को नागिन 3 में देख रहे होंगे. उन्होंने धारावाहिक 'क़ुबूल है' से लोकप्रियता का एक लंबा सफर तय किया है और वह साल 2018 में खूब सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया - साल 2018 में भारतीय टीवी की क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी दहिया खूब पसंद की गईं हैं और उन्हें साल 2018 में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है.

अनीता हसनंदानी - टीवी के शो 'ये है मोहब्बतें' की 'शगुन' यानी ​​अनीता हसनंदानी ने इस साल सभी को खूब एंटरटेन किया है और वह अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

जेनिफर विंगेट - टीवी के बहुत ही पॉपुआलर सीरियल 'बेपनाह' में 'ज़ोया' का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इस साल लगातार चर्चाओं में रहीं हैं.

अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ क्रिस्टल डिसूजा ने जमकर मनाया क्रिसमस!

ब्रा और लुंगी पहनकर जेनिफर विंगेट ने मनाया अपना क्रिसमस

इस वजह से शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गई थी टीवी की आनंदी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -