बिग बॉस 15 में सलमान ने अचानक लिया राज कुंद्रा का नाम, सुनकर शमिता शेट्टी के उड़े होश
बिग बॉस 15 में सलमान ने अचानक लिया राज कुंद्रा का नाम, सुनकर शमिता शेट्टी के उड़े होश
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को इस शो का फर्स्ट वीकेंड का वार हुआ था जहां सलमान खान ने प्रतियोगियों के साथ बहुत सारी मस्ती की तथा कई व्यक्तियों को उनसे डांट खाने को भी मिली। बिग बॉस के पहले सप्ताह में ही घर में बहुत कुछ हो गया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

वही वीकेंड का वार में सलमान खान प्रतियोगियों से चर्चा करते हुए अचानक से राज कुंद्रा का नाम ले लेते हैं जिसके पश्चात् हर कोई हैरान रह जाता है। सलमान निशांत भट पर क्रोध कर रहे होते हैं कि उन्होंने प्रतीक सहजपाल को समर्थन किया तथा उसे गलत निर्णय लेने से नहीं रोका। निशांत को सब बताने के पश्चात् सलमान पूछते हैं कि क्या उन्हें समझ क्या कि उन्होंने जो समझाया। निशांत को समझाने के पश्चात् सलमान खान कई प्रतियोगियों के नाम लेते हैं जिसमें करण कुंद्रा का नाम भी होता है। हालांकि करण कुंद्रा का नाम लेने के पश्चात् सलमान शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम लेते हैं। वह बोलते हैं राज कुंद्रा भी समझ गया।

साथ ही सलमान खान के मुंह से अपने जीजा राज कुंद्रा का नाम सुनकर शमिता थोड़ा हैरान हो जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन सरप्राइज वाले हो जाते हैं। जब उन्हें एहसास होता है कि सलमान मजाक कर रहे हैं तो वह मुस्कुराने लगती हैं। आपको बता दें राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। जिसके पश्चात् वह तकरीबन 2 माह तक जेल में रहे थे। राज अब रिहाई पर जेल से बाहर हैं।

आर्यन खान केस: शाहरुख़ खान का ड्राइवर भी लपेटे में, NCB दफ्तर में चल रही पूछताछ

आर्यन खान केस: NCB ने 6 लोगों को क्यों छोड़ा ? मिल गया नवाब मलिक के आरोपों का जवाब

डॉक्टर बनने की पढ़ाई करने के बाद एक्टर कैसे बन गए गजेंद्र चौहान ? जानिए पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -