आर्यन खान केस: शाहरुख़ खान का ड्राइवर भी लपेटे में, NCB दफ्तर में चल रही पूछताछ
आर्यन खान केस: शाहरुख़ खान का ड्राइवर भी लपेटे में, NCB दफ्तर में चल रही पूछताछ
Share:

मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मामले में पूछताछ के लिए अब NCB ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के ड्राइवर को समन जारी किया है. फिलहाल, NCB ऑफिस में शाहरुख़ खान के ड्राइवर से पूछताछ चल रही है. बता दें कि अभी तक खान परिवार या उससे संबंधित किसी भी शख्स से पूछताछ नहीं की गई थी. किंग खान के ड्राइवर से NCB तीखे सवाल कर रही है. ये तमाम सवाल आर्यन खान ड्रग मामले से ताल्लुक रखने वाले हैं.

वहीं आर्यन खान की बात करें तो वो फिलहाल आर्थर रोड़ जेल में हैं. अभी उन्हें अन्य कैदियों से अलग क्वारनटीन में रखा गया है. आर्यन खान को 8 अक्टूबर को जेल में डाला गया था. इसी दिन उनकी मां गौरी खान का बर्थडे था. खान परिवार को उम्मीद थी कि आर्यन खान को अदालत से जमानत मिल जाएगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. मां के बर्थडे पर आर्यन की रात जेल में कटी. आर्यन सहित अन्य आरोपियों की भी जमानत अर्जी खारिज की गई. अब जल्द ही आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे उनकी जमानत के लिए सेशंस कोर्ट में आवेदन करेंगे.

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके मित्र अरबाज खान के साथ पकड़ा था. बताया गया है कि NCB को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी. आर्यन ने पूछताछ में पर ड्रग्स लेने की बात स्वीकार की थी. उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ने अपने जूते में चरस छिपा रखी थी. जबसे आर्यन पर मामला दर्ज हुआ है, तभी से शाहरुख खान और उनके परिवार को कई बॉलीवुड सितारे समर्थन दे चुके हैं.  

आर्यन खान केस: NCB ने 6 लोगों को क्यों छोड़ा ? मिल गया नवाब मलिक के आरोपों का जवाब

सलमान खान ने सेलिब्रेट किया दिवंगत वाजिद का जन्मदिन, सामने आया ये शानदार वीडियो

अक्षय कुमार ने पूरी की अपनी इस बेहतरीन फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -