आर्यन खान केस: NCB ने 6 लोगों को क्यों छोड़ा ? मिल गया नवाब मलिक के आरोपों का जवाब
आर्यन खान केस: NCB ने 6 लोगों को क्यों छोड़ा ? मिल गया नवाब मलिक के आरोपों का जवाब
Share:

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने प्रेस वार्ता कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को निराधार और दुर्भावनापूर्ण करार दिया है. NCB ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि, क्रूज पर 2 अक्टूबर को की गई छापेमारी और कार्रवाई नियमों के अनुसार थी और जांच के बाद ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की गई.

NCB डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि नियमों के अनुसार, NCB गवाहों को लेकर क्रूज पर पहुंची थी. अभी तक 9 स्वतंत्र गवाह इस मामले में शामिल हुए हैं. NCB 2 अक्टूबर की छापेमारी से पहले इन्हें नहीं जानती थी. दरअसल, शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया है. इसके बाद से इस मामले में सियासत गर्म हो गई है. NCP नेता नवाब मलिक ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर NCB और भाजपा पर संगीन आरोप लगाए थे. यही नहीं मलिक ने NCB की रेड को फर्जी करार देते हुए कहा कि इस मामले में भाजपा नेताओं को छोड़ दिया गया. 

NCP द्वारा लगाए गए कुछ लोगों को छोड़ने के इल्जाम के जवाब में NCB ने कहा कि, पूछताछ के बाद 6 लोगों को जाने दिया गया. जबकि 8 लोगों को अरेस्ट किया गया. जांच के दौरान छोड़े गए लोगों को आवश्यकता पड़ने पर फिर बुलाया जा सकता है. बाद में पूछताछ और खुलासे के बाद 10 लोगों को और अरेस्ट किया जा चुका है. अब तक 18 लोग इस मामले में अरेस्ट हो चुके हैं. 

'आप पूरी दुनिया के लिए प्रेरणादायक व्यक्ति...', PM मोदी से मिलकर बोलीं डेनमार्क की पीएम

16 अक्टूबर को CWC की बैठक, क्या राहुल गांधी फिर बनेंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ?

'अंधेरे में डूब सकती है दिल्ली...', CM केजरीवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -