'बिग बॉस 15' से कटेगा इन दो कंटेस्टेंट का पता! होगा डबल एलिमिनेशन

देश के सबसे बड़े चर्चित बिग बॉस 15 में ये सप्ताह प्रतियोगी के लिए कठिनाइयों से भरा होने वाला है। प्रतियोगी के अपनी मनमानी करने के कारण बिग बॉस गुस्से में सभी को दंड देने वाले हैं। सलमान खान के वीकेंड पर समझाने के बाद भी प्रतियोगी कुछ समझने को राजी नहीं हैं जिसके कारण बिग बॉस को एक सख्त कदम उठाना पड़ा है। बिग बॉस में आज के एपिसोड में तीन घोषणा होने वाली हैं जो घर में सबकुछ बदल कर रख देगी।

कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 का नया प्रोमो साझा किया है। जिसमें वह प्रतियोगियों के लिए तीन संकट लेकर आ रहे हैं। बिग बॉस ने पहला कड़ा कदम उठाया है कि अब शो में घरवाले नहीं रहे हैं। सारे प्रतियोगी जंगलवासी बन जाएंगे। प्रोमो में बिग बॉस बोलते हैं कि कोई भी मुख्य घर का सदस्य नहीं होगा। जिसके पश्चात् जय बोलते हैं कि किसी ने कुछ किया होगा तभी ये फैसला उठाया गया है। वहीं शमिता शेट्टी बोलती हैं कि ये लोग कर रहे हैं तथा हम भुगत रहे हैं। आपको बता दें जय, शमिता, तेजस्वी, विशाल, प्रतीक, निशांत और अकासा मुख्य घर का भाग थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही बिग बॉस दंड स्वरुप प्रतियोगी को किसी दो लोगों को नॉमिनेट करने के लिए बोलेंगे। जिसमें निशांत भट शमिता शेट्टी एवं करण कुंद्रा को नॉमिनेट करेंगे एवं तीसरा सबसे बड़ा झटका होने वाला है डबल एलिमिनेशन। रिपोर्ट्स की माने तो शो डोनल बिष्ट तथा विधि पांड्या बाहर हो गई हैं। शो में दोनों को वापस लाने की सोशल मीडिया पर मांग की जा रही है। प्रशंसक बोल रहे हैं कि निर्माताओं ने ये गलत किया है साथ ही प्रतियोगियों ने भी डोनल के साथ गलत किया जिसके कारण वह शो से बाहर हुई हैं।

'बिग बॉस 15' में हो सकती है इस हसीना की एंट्री, कई रियलिटी शोज में मचा चुकीं है हंगामा

विशाल कोटियन ने खींचे अफसाना खान के बाल! वीडियो देखकर खड़े हुए लोगों के रौंगटे

बिग बी ने किया खुलासा, बताया कैसे मिला 'बच्चन' सरनेम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -