'बिग बॉस 15' में हो सकती है इस हसीना की एंट्री, कई रियलिटी शोज में मचा चुकीं है हंगामा

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में सभी प्रतियोगियों ने तहलका मचा रखा है। अब शीघ्र ही इस हंगामे को और जबरदस्त बनाने के लिए शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री होने वाली है। खबरें हैं कि अनुषा दांडेकर एवं राकेश बापत वाइल्ड कार्ड बनकर आ सकते हैं। अब एक और नाम सामने आया है। रोडीज एवं स्प्लिट्सविला फेम आरुषि दत्ता के बिग बॉस 15 में आने की ख़बरें है।

देसी शेरनी के नाम से मशहूर आरुषि दत्ता बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। ऐसे में जानते हैं कौन हैं आरुषि दत्ता। आरुषि दत्ता ने स्प्लिट्सविला 11 एवं एमटीवी रोडीज रियल हीरो जैसे लोकप्रिय शो में हिस्सा लिया है। इन दोनों शोज की बदौलत आरुषि दत्ता यूथ के बीच बहुत मशहूर हैं। आरुषि दत्ता की बोल्ड और स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी ऑडियंस को पसंद आती है। उनका स्वैग एवं एटिट्यूड कुछ ऐसा है कि रोडीज के जजेज ऑडिशन राउंड में ही उनसे इंप्रेस हो गए थे। 

वही आरुषि दत्ता एक फिटनेस फ्रीक हैं। वे अपने वर्कआउट वीडियोज इंस्टा पर साझा करती रहती हैं। वे एक कंसल्टिंग टैटू कलाकार भी हैं। आरुषि की फोटोज में उनकी बॉडी पर कई टैटू स्पष्ट देखे जा सकते हैं। वे तस्वीरों में अपने टैटू फ्लॉन्ट करने से नहीं चूंकतीं। पेशे से मॉडल आरुषि दत्ता अपने इंप्रेसिव लुक्स तथा अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के लिए लोकप्रिय हैं। दिल्ली में उनकी स्कूलिंग हुई। मैत्री कॉलेज से आरुषि ने BA किया। बचपन से आरुषि को अभिनय एवं मॉडलिंग का शौक था। आरुषि ने बतौर मॉडल अपने करियर का आरम्भ किया था।

विशाल कोटियन ने खींचे अफसाना खान के बाल! वीडियो देखकर खड़े हुए लोगों के रौंगटे

बिग बी ने किया खुलासा, बताया कैसे मिला 'बच्चन' सरनेम

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये अभिनेता, सामने आईं मेहँदी और रिंग सेरेमनी की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -