बिग बॉस 15 में आया बड़ा ट्विस्ट, सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट?
बिग बॉस 15 में आया बड़ा ट्विस्ट, सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट?
Share:

देश का सबसे रियलिटी शो बिग बॉस 15 अभी सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं। शो से संबंधित अपडेट्स निरंतर देखने को मिल रहे हैं। पिछले दिनों जानकारी मिली थीं कि बिग बॉस 15, 8 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज होगा तथा फिर टेलीविज़न पर ऑन एयर होगा। प्रतियोगी भी घर में एंट्री लेने से पहले शीघ्र ही क्वारनटीन होने वाले हैं। शो को बीते कई वर्षों से सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्टिंग के लिए सलमान खान नहीं कोई नया चेहरा होगा। इसके लिए रोहित शेट्टी, फरहान खान एवं बॉलीवुड के कुछ चेहरे को अप्रोच किया गया है। रोहित शेट्टी लोकप्रिय निर्देशक-प्रोड्यूसर हैं। वो फिलहाल शो खतरों के खिलाड़ी 11 को होस्ट कर रहे हैं। रोहित सबसे पहले शख्स हैं, जिन्हें इसके लिए अप्रोच किया गया। हालांकि, रिपोर्ट्स हैं कि दिनांक की परेशानी के चलते बात नहीं बन पाई। इसके पश्चात् फरहान खान एवं दूसरे स्टार्स को कंसीडर किया जा रहा है। अभी निर्माता ओटीटी के लिए होस्ट फाइनल कर रहे हैं।

बता दें कि इस बार बिग बॉस में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो टेलीविज़न पर आने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। फर्स्ट टाइम बिग बॉस को ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। कलर्स चैनल पर आने से पहले 6 सप्ताहों के लिए ओटीटी पर दिखाया जाएगा। शो 6 माह तक चलेगा। बिग बॉस 14 की बात करें तो शो में रुबीना दिलैक विजेता बनी थीं। वहीं राहुल वैद्य फर्स्ट रनरअप थे तथा निक्की तंबोली सेकेंड रनरअप थीं। शो को बहुत प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला था। 

एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे है टीवी के राम, अब नहीं करना चाहते है टीवी शोज

अपने ही गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान लेकिन इस अभिनेता की आई याद

वायरल हो रहा है दिशा परमार-राहुल वैद्य का गृह प्रवेश वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -