एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे है टीवी के राम, अब नहीं करना चाहते है टीवी शोज
एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे है टीवी के राम, अब नहीं करना चाहते है टीवी शोज
Share:

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार आशीष शर्मा, जिन्हें लोग सीरियल 'सिया के राम' के राम के तौर पर जानते हैं। अब वे कृषक बन गए हैं। उनका खिचाव खेती की ओर बढ़ गया है तथा अब वे मुंबई से दूर राजस्थान में कृषि करते हैं। आशीष ने किसानी करते हुए अपनी फोटोज और वीडियो इंस्टा पर भी साझा की हैं। एक इंटरव्यू में आशीष ने अपने इस निर्णय के बारे में बताते हुए कहा- हम लोग जीवन की वास्तविक खुशियों को सराहना भूल गए हैं। शुक्र है कि महामारी ने हमें ये जानने का अवसर दिया कि हम जीवन से क्या चाहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Sharma (@ashish30sharma84)

वही मुझे लगता है कि छोटी छोटी चीजें आपके जीवन को अधिक खूबसूरत बनाती है। मैंने अपनी जड़ों में वापस जाने का निर्णय लिया तथा किसान बन गया। खेती करना वर्षों से हमारा प्रोफेशन रहा है। मगर जबसे मैं मुंबई गया मैं इससे अलग हो गया था। इसलिए मैंने वापस आने का निर्णय लिया। गांव में हमारे पास 40 एकड़ भूमि है तथा 40 गाय है। हेल्दी खानपान को प्रमोट करने का उद्देश्य है। मातृभमि के नजदीक जाना तथा व्यक्तियों में प्राकृतिक तरीक से जीवन जीने की जागरुकता फैलाना मेरा लक्ष्य है। 

आशीष के खेत जयपुर के पास स्थित हैं। बीते कुछ दिनों से वे खेती करते हुए वीडियो तस्वीर इंस्टा पर साझा कर रहे हैं। चाहे गाय का दूध निकालना हो या चारपाई पर तारों की छांव में सोना, आशीष का ये जीवन उनके प्रशंसकों को प्रेरित कर रहा है। आशीष के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे रंगरसिया एवं सिया के राम जैसे लोकप्रिय शोज का भाग रहे हैं। बीते बहुत वक़्त से आशीष छोटे पर्दे से दूर हैं। इस पर एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था- पहले शोज की कहानियां मुझे प्रभावित कर रही थीं मगर बाद में ये सब मुझे थका रही थीं। मैंने अधिक एक्सपलोर नहीं किया इसलिए मैं टेलीविज़न शोज नहीं करना चाहता।

अपने ही गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान लेकिन इस अभिनेता की आई याद

वायरल हो रहा है दिशा परमार-राहुल वैद्य का गृह प्रवेश वीडियो

टीवीएस मोटर कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों में 1,000 करोड़ रुपये का करेगी सशक्तिकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -