अपने ही गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान लेकिन इस अभिनेता की आई याद
अपने ही गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान लेकिन इस अभिनेता की आई याद
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान आजकल अपने नए लुक्स और अपने गानों से सभी को दीवाना बना रहीं हैं। बीते दिनों ही उनका गाना 'बारिश बन जाना' आया था जिसने फैन्स को अपना दीवाना बना दिया। आपको पता ही होगा कि इस गाने में हिना खान के साथ शाहीर शेख की केमिस्ट्री गजब नजर आई थी। बीते समय से तेजी से यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस हिट गाने को लेकर अब हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस वीडियो में हिना सिंगर स्टेबिन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट के कैप्शन में हिना खान ने लिखा है, "जब हिना स्टेबिन से मिली और 'बारिश बन जाना' गाने पर डांस किया तो देखो कैसे बारिश हुई।।।"। वैसे इस इंस्टाग्राम पोस्ट में हिना खान स्टेबिन बेन के साथ डांस कर रही हैं और जैसे ही वीडियो खत्म होता है तो टीवी पर शाहीर शेख नजर आते हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन के साथ ब्रैकेट में लिखा, "शाहीर हमने आपके एपिक रिएक्शन को देख लिया है। मिस्ड यू"।

वैसे अब सोशल मीडिया पर हिना खान की इस पोस्ट को फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं। आपको पता ही होगा कि यह गाना कश्मीर की वादियों में शूट किया गया था और इस वीडियो को अब तक यू-ट्यूब पर 21 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को बीते 3 जून को रिलीज किया गया था। वहीँ इस गाने की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन टीम को किन हालातों से गुजरना पड़ा था, इसे लेकर हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो भी पोस्ट किए थे, जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। उनमे हिना ने बताया था कि शूटिंग के समय वहां बहुत ठंड थी और उन्होंने बड़ी मुश्किल से गाने की शूटिंग पूरी की है।

श्रीलंका के स्वास्थ्य अधिकारी ने डेल्टा वेरिएंट को लेकर दी चेतावनी

भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है, जानबूझकर...

'सार्वजनिक कुर्बानी पर रोक, भीड़ जुटाने पर भी पाबन्दी..', यूपी-बिहार और असम में बकरीद पर कोई छूट नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -