वायरल हो रहा है दिशा परमार-राहुल वैद्य का गृह प्रवेश वीडियो
वायरल हो रहा है दिशा परमार-राहुल वैद्य का गृह प्रवेश वीडियो
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार शादी के फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। दोनों बीते 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आप सभी को बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की प्री-वेडिंग से लेकर वेडिंग तक की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, और इन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। अब हाल ही में इस न्यूली मैरिड कपल का गृह प्रवेश का वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharmila Maiti Official (@sharmilashowhouse)

इस वीडियो में राहुल की मां पूरी रीति रिवाज के साथ अपनी बहू का स्वागत करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में ग्रीन साड़ी में राहुल की मां पहले अपनी बहू और बेटे के माथे पर तिलक लगाती हैं। वहीँ इसके बाद अक्षत डालकर, आरती करती हैं। उसके बाद दिशा आगे आती हैं और गृह प्रवेश की सारी विधि को पूरी करती हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान दिशा का लुक बेहद सिंपल और शानदार है। जी दरअसल दिशा गृह प्रवेश के दौरान दिशा रेड पलाज़ो पैंट और कुर्ता सेट, हाथों में लाल चूड़ा, सिंपल मंगलसूत्र, और बालों में पोनीटेल डाले हुई दिख रही हैं।

अब बात करें राहुल के बारे में तो वह कैजुअल टी-शर्ट और ट्रैक पैंट कॉम्बो में स्मार्ट लग रहे हैं। फिलहाल इस कपल का गृह प्रवेश का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर दिशा और राहुल की तारीफें कर रहे हैं। कई लोग इस कपल को शादी की मुबारक भी दे रहे हैं।

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं UP के पूर्व सीएम कल्याण सिंह, हालत बहुत नाजुक

सऊदी अरब और कनाडा टीकाकरण वाले लोगों को यात्रा करने की देंगे अनुमति

मुंबई: आज भी होगी भारी बारिश, नवी मुंबई में आई बाढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -