BB15 से बेघर हुए ये 3 मशहूर कंटेस्टेंट
BB15 से बेघर हुए ये 3 मशहूर कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 15 में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न चल रहे हैं। शो में इन दिनों उथल-पुथल चल रही है। यहाँ दोस्ती दुश्मनी में बदल रही है, और कभी दुश्मन दोस्त बन रहे हैं। वहीं अब जल्द ही शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है और इसके लिये घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो रही है। वहीं शो में दूसरी तरफ शॉकिंग एविक्शन हो चुके हैं। इससे फैंस को बड़ा धक्का लगा है। जी दरअसल बीते कल हर्ष और भारती के ऐलान के बाद जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन घर से बाहर जा चुके हैं।

बीते कल के एपिसोड में भारती और हर्ष ने बॉटम 5 में बचे कंटेस्टेंट्स को बड़ा टास्क दिया था। जी दरअसल राजीव, उमर, नेहा, जय और विशाल को एक पागलपंती वाला टास्क दिया गया था। वहीं इस टास्क में उन्हें अपनी अतरंगी हरकतों से टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का ध्यान खींचना था। ऐसे में राजीव, उमर, नेहा, जय और विशाल ने टास्क जीतने के लिये अपना बेस्ट दिया, लेकिन अफसोस की बात यह है कि इस टास्क के विनर उमर और राजीव ही बन पाये। ऐसे में जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन को घर से निकाल दिया गया।

इस टास्क के अंत में भारती और हर्ष इन तीनों का नाम लेकर उनके एलिमिनेट होने की घोषणा की। इन सभी का जाना सभी घरवालों को इमोशनल कर गया। इस दौरान अपने दोस्तों के जाने से शमिता और तेजस्वी टूटती नजर आईं और दूसरी तरफ निशांत शमिता को हिम्मत देते दिखे। इसी के साथ करण और उमर तेजस्वी को संभालते नजर आए। अब आज के एपिसोड में घर में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और राखी सावंत घर अपने पति के साथ आने वाली हैं।

पति संग BB15 में धमाका करेंगी राखी, सामने आया प्रोमो

बिग बॉस 15 शुरू होते ही टीवी के अंदर जाने की कोशिश करती है तारा भानुशाली

बिग बॉस अपडेट्स: बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -