बिग बॉस 15 शुरू होते ही टीवी के अंदर जाने की कोशिश करती है तारा भानुशाली
बिग बॉस 15 शुरू होते ही टीवी के अंदर जाने की कोशिश करती है तारा भानुशाली
Share:

'बिग बॉस 15' में इन दिनों एक के बाद एक चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में इन दिनों आप जय भानुशाली को कंटेस्टेंट के तौर पर देख रहे होंगे। शो में जय को खूब पसंद किया जा रहा है हालाँकि कुछ लोगों का कहना है जय बिग बॉस के घर में कुछ खास नहीं खेल रहे हैं। जी हाँ, सोशल मीडिया पर कई लोग हैं जिनका यह कहना है कि जय बेवजह ही घर में लड़ाइयां करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं बीते दिनों ही सलमान खान ने भी ये कहा था कि जय ऐसे कंटेस्टेंट है जो शो को समझ ही नहीं पा रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi tarakhushirajveer (@mahhivij)

हालाँकि इन सभी के बीच जय के घर से दूर होने के कारण उनका परिवार उन्हें बेहद मिस कर रहा है। जी दरअसल जय की बेटी तारा रोज बिग बॉस के शुरू होते ही टीवी के सामने अपने पिता को देखने के लिए खड़ी हो जाती है। इस बात का सबूत हाल ही में माही विज ने दिया है। उन्होंने बेटी तारा का एक वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में तारा टीवी के सामने खड़ी नजर आ रही है। आप देख सकते हैं तारा पिंक कपड़ों में बेहद क्यूट लग रही है। इस वीडियो में तारा पिता को स्क्रीन पर देखकर पापा।।। पापा।।। कहने लगती है और स्क्रीन के अंदर जाने की कोशिश करती है।

आप देख सकते हैं तारा के इस बेहतरीन वीडियो को शेयर करते हुए माही ने लिखा- 'अंदर जाने के लिए दरवाजा ढूंढ रही है'। वैसे तारा अपने पापा जय को बड़ा मिस कर रही है और इस बात का सबूत कई बार माही दे चुकीं हैं। वह कई फोटोज और वीडियो शेयर कर चुकीं हैं।

'ये रिश्ता...' छोड़ते ही मोहसिन खान ने मुंडवाया सिर, तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर छाई जेठालाल की 'क्रश', VIDEO देख फैंस हुए दीवाने

फैंस के लिए बुरी खबर! जल्द बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -